OMG: आसमान से कर सकेंगे खूबसूरत ताज का दीदार, हवा में बैठकर खा सकेंगे खाना

आने वाले समय में आप हवा में बैठकर ना सिर्फ ताज का दीदार कर पाएंगे बल्कि अपने साथी या परिवार के साथ बैठकर खाना भी खा सकेंगे. 

OMG: आसमान से कर सकेंगे खूबसूरत ताज का दीदार, हवा में बैठकर खा सकेंगे खाना
फाइल फोटो.

आगरा: आपने ताज को करीब से तो खूब देखा होगा. लेकिन क्या आपने इसकी कल्पना की है कि 150 फुट की ऊंचाई पर हवा में बैठकर प्यार के प्रतीक ताज का दीदार करना कैसा होगा? जी हां, आने वाले समय में आप हवा में बैठकर ना सिर्फ ताज का दीदार कर पाएंगे बल्कि अपने साथी या परिवार के साथ बैठकर खाना भी खा सकेंगे. 

आपको बता दें कि फरवरी के पहले सप्ताह में फ्लाई डाइनिंग एडवेंचर पर्यटकों और ताज नगरी के लोगों को 150 फुट की ऊंचाई पर भोजन कराएगी यहां से खूबसूरत ताज का दीदार भी कर सकेंगे. इस एडवेंचर के लिए सुरक्षा के पूरे इंतजाम कर लिए गए हैं. पर्यटक ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर के साथ ही साथ म्यूजिक का लुत्फ भी ले सकेंगे. 

ऑनलाइन बुकिंग
हवा में भोजन का लुत्फ उठाने के लिए आपको ऑनलाइन बुकिंग करानी होगी. फ्लाई डाइनिंग की वेबसाइट से आप अपनी बुकिंग करा सकते हैं. हालांकि यदि आप ब्लड प्रेशर के मरीज हैं या फिर आपको ऊंचाई से डर लगता है तो आप इस ऐडवेंचर का लुत्फ नहीं उठा सकेंगे. इसके अलावा सुरक्षा के लिहाज से आंधी और बारिश के मौसम में यह एडवेंचर बंद रहेगा. ऐसे मौसम में 150 फुट की ऊंचाई पर खाना सर्व करना जोखिम भरा हो सकता है.