दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वर्किंग डे में फिर लगा जाम, शनिवार-रविवार को मिली थी राहत

नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर वाहनों का दबाव बढ़ने पर जाम की स्थिति बनी हुई है. आवाजाही पर प्रतिबंध के तहत पुलिस की सख्ती जारी रखने वाली है  और बिना पास के लोगों को आने-जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. 

दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वर्किंग डे में फिर लगा जाम, शनिवार-रविवार को मिली थी राहत
प्रतीकात्मक फोटो

गौतमबुद्धनगर: शनिवार और रविवार को मिली थोड़ी राहत के बाद एक बार फिर से सोमवार को दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर जबरदस्त ट्रैफिक जाम देखने को मिला. वर्किंग डे होने की वजह सोमवार से शुक्रवार तक दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर वाहनों का दबाव बढ़ना अब आम बात हो गई है. पुलिस चेकिंग की वजह से यहां लोगों को घंटों जाम में खड़े रहना पड़ता है.

पुलिस की सख्ती जारी 
नोएडा-दिल्ली बॉर्डर पर वाहनों का दबाव बढ़ने पर जाम की स्थिति बनी हुई है. आवाजाही पर प्रतिबंध के तहत पुलिस की सख्ती जारी रखने वाली है  और बिना पास के लोगों को आने-जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी. दरअसल कोरोना संक्रमण की वजह से नोएडा-दिल्ली बॉर्डर अब भी बंद रखा गया है. चूंकि दिल्ली से नोएडा और नोएडा से दिल्ली बड़ी संख्या में लोग रोजाना सफर करते हैं. ऐसे में वाहनों का दबाव काफी बढ़ गया है.  

इसे भी पढ़िए: शिक्षक भर्ती और पशुधन घोटाले को लेकर आज से सरकार के खिलाफ कांग्रेस का 'पोल खोल' अभियान 

वीकेंड पर मिली थी राहत 
पुलिस प्रशासन के अधिकारियों ने शनिवार और रविवार को छूट देने के निर्देश दे रखे हैं. ऐसे में इन दो दिनों के दौरान वाहन चालकों ने डीएनडी पर फर्राटे से गाड़ियां चलाईं और बिना रोक-टोक के सफर किया. सोमवार से फिर वही सख्ती जारी है. पुलिस चेकिंग के बाद ही लोगों को नोएडा में प्रवेश दिया जा रहा है. ऐसे में सोमवार से ही ट्रैफिक की हालत अलग दिखाई दे रही है. 

WATCH LIVE TV