एटा में दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से 2 की मौत, 2 गंभीर घायल
Advertisement

एटा में दर्दनाक हादसा: निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा गिरने से 2 की मौत, 2 गंभीर घायल

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. डीएम से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. साथ ही DM के साथ सभी सीनियर अधिकारियों को मौके पर जाने के आदेश दिए.

इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है.

एटा: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. यहां एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा नीचे गिरा. इसके नीचे एक मैक्स पिकअप और कार्य करने में लगी क्रेन दब गई. इससे पिकअप में बैठे दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हो गए. वहीं इस हादसे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लिया है. डीएम से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. साथ ही DM के साथ सभी सीनियर अधिकारियों को मौके पर जाने के आदेश दिए.

हादसे की जानकारी पर डीएम, एसएसपी मौके पर पहुंचे और बचाव कार्य करवाया. फ्लाईओवर का निर्माण कार्य पीएनसी कंपनी करवा रही है. शुक्रवार शाम गांव छछैना के पास बनाए जा रहे फ्लाईओवर के चार बीम अचानक नीचे गिर गए. इसी दौरान वहां से निकल रही भूसे से भरी हुई मैक्स पिकअप और बीम रखने का काम कर रही क्रेन चपेट में आ गई. 

उत्तर प्रदेश में बीते 24 घंटों में मिले कोरोना के रिकॉर्ड 817 नए केस, मरने वालों की संख्या 500 पार

इस हादसे में पिकअप गाड़ी में सवार नरेश (40) निवासी नींबू का बाग फिरोजाबाद और पुष्पेंद्र (35) निवासी लोहा खार बागवाला, एटा की मौत हो गई. मृतक रिश्ते में साढू लगते थे. जबकि क्रेन चालक ने किसी तरह खुद को बचा लिया. पुल के सीमेंट के भारी गार्टरों को हटाने के लिए क्रेनें मंगाई गई. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है.

Trending news