close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, BJP विधायक के 4 रिश्तेदारों की मौत

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार लगातार कहर का सबब बनी हुई है, जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई, जिससे कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक हादसा, BJP विधायक के 4 रिश्तेदारों की मौत

उन्नाव: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार लगातार कहर का सबब बनी हुई है, जहां एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े कंटेनर में घुस गई, जिससे कार सवार 4 लोगों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में जिन लोगों की मौत हुई है वह सभी मेहनान से भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के रिश्तेदार हैं और गोंडा जनपद के रहने वाले हैं. हादसा कोतवाली हसनगंज के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे की है, जहां रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात यह दर्दनाक एक्सीडेंट हुआ.

एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची यूपी़डा और पुलिस ने सभी को भेजा अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टर्स ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया, जबकि एक अन्य का इलाज जारी है. वहीं हादसे में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत होने से मृतकों के घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

देखें LIVE TV

बिहारः दर्दनाक हादसे में मोटरसाइकिल सवार 2 लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

हादसा कितना भीषण था, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि हादसे में गाड़ी दो टुकड़ों में टूट गई. मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में मरने वाले सभी युवक-युवती गोंडा के मेहनौन से भाजपा विधायक विनय द्विवेदी के रिश्तेदार हैं. मृतकों में भाजपा विधायक के चचेरे भाई, बहन और 2 भांजियों की मौत हुई है. बताया जा रहा है कि सभी लोग दिल्ली से शादी की खरीदारी करके वापस गोंडा जा रहे थे कि कार के सामने अचानक ही एक कंटेनर आ गया और कार इसमें जा घुसी. जिससे 4 लोगों की मौत हो गई.