बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, ट्रांसफार्मर में लगी आग, करंट लगने से 2 लोगों की मौत
Advertisement

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, ट्रांसफार्मर में लगी आग, करंट लगने से 2 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि घर के आगे रखे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई, जिसके बाद टूटे बिजली के तारों में करंट दौड़ा जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. 

घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

बुलंदशहर: बुलंदशहर में ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग से बड़ा हादसा हो गया है. यहां आग के कारण बिजली के तार टूट गए, इससे करेंट की चपेट में दो युवक आ गए. दुर्घटना में दोनों झुलसकर दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, घटना बुलंदशहर के ककोड़ थाना क्षेत्र के भौरा गांव की है. बताया जा रहा है कि घर के आगे रखे 25 केवीए के ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई, जिसके बाद टूटे बिजली के तारों में करंट दौड़ा जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई. 

जानकारी के मुताबिक, हाईटेंशन लाइन टूटने के बाद भी बिजली विभाग की तरफ से सप्लाई नहीं रोकी गई. अचानक हुई इस घटना में गांव मे दो अलग अलग जगह करंट उतार गया, जिसकी चपेट में आने से दो लोगों की झुलसकर मौत हो गई. इसके बाद गुस्साए लोगों ने सिकंदराबाद-जेवर मार्ग जाम कर दिया. लोग लगातार ऊर्जा निगम के बड़े अधिकारियों को बुलाने के मांग पर अड़े हैं. उधर सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई.

fallback

वहीं, बुलंदशहर के ही सिकंदराबाद थाना क्षेत्र में गुलावठी रोड पर एक कार आग का गोला बन गई. घटना बुधवार रात की बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक, बुधवार (26 दिसंबर) की रात को सड़क पर चल रही एसेंट कार में अचानक आग लग गई. कार ड्राइवर ने किसी तरह कार से कूडकर अपनी जान बचाई. देखते ही देखते कार आग का गोला बन गई. आग की सूचना के बाद दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. 

Trending news