हे राम! कौन बचाए? जौनपुर में 14 स्वास्थ्यकर्मी पॉजिटिव, ब्लड बैंक सील, डॉक्टर का परिवार भी चपेट में
Advertisement

हे राम! कौन बचाए? जौनपुर में 14 स्वास्थ्यकर्मी पॉजिटिव, ब्लड बैंक सील, डॉक्टर का परिवार भी चपेट में

जिला अस्पताल के 9 स्वास्थ्य कर्मी, ब्लड बैंक के 5 स्टाफ मेंबर समेत जिला अस्पताल के ही एक डॉक्टर का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया.

जौनपुर में 14 स्वास्थ्यकर्मी कोरोना से संक्रमित पाए गए

अजीत सिंह/ जौनपुरः देशभर में कोरोना वायरस की दूसरी लहर तेजी से बढ़ रही है. उत्तर प्रदेश में 7 मार्च को जहां 1647 एक्टिव केस थे, वहीं कोरोना के मामले 7 अप्रैल को बढ़कर 31,987 हो गए. तो अब जौनपुर से खबर आई कि कोरोना से लोगों को बचाने में लगे जिला अस्पताल के 9 स्वास्थ्य कर्मी, ब्लड बैंक के 5 स्टाफ मेंबर समेत जिला अस्पताल के एक डॉक्टर का पूरा परिवार कोरोना से संक्रमित हो गया है.

डॉक्टर की पत्नी व बच्चे चपेट में
मामला जौनपुर शहर का ही है, जहां जिला अस्पताल के 9 स्वास्थ्य कर्मियों में संक्रमण की पुष्टि होने के बाद जानकारी मिली कि जिला अस्पताल के एक डॉक्टर, उनकी पत्नी व बच्चे भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वहीं जिला अस्पताल के ब्लड बैंक के ही 5 और लोग भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए. सुरक्षा की दृष्टि से जिला अस्पताल के ब्लड बैंक को फिलहाल बंद कर दिया गया है.

यह भी पढ़ेंः- UP के कई जिलों में नाइट कर्फ्यू, जानिए किन्हें मिलेगी छूट, क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद?

ब्लड बैंक को 24 घंटे के लिए किया सील
जौनपुर में इस वक्त 416 एक्टिव कोरोना केस हैं, पिछले सात दिनों में ही 386 लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि हुई. जिला अस्पताल के Combined Medical Service (CMS) डॉ अनिल शर्मा ने बताया कि अस्पताल स्टाफ के 9 कर्मचारी समेत जिला अस्पताल के एक डॉक्टर का पूरा परिवार संक्रमित पाया गया है. अब ब्लड बैंक के पांच स्टाफ मेंबर में संक्रमण की पुष्टि के बाद ब्लड बैंक को 24 घंटे के लिए सील कर दिया गया है.
 
UP के कई जिलों में लगा दिया नाइट कर्फ्यू
तेजी से बढ़ते कोरोना मरीजों को देखते हुए यूपी सरकार ने प्रदेश के कई इलाकों में रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू लगा दिया. जानकारी के अनुसार लखनऊ, मेरठ, कानपुर, प्रयागराज, नोएडा, गाजियाबाद और वाराणसी में तत्काल प्रभाव से नाइट कर्फ्यू लगाया गया है.

यह भी पढ़ेंः- Coronavirus Update: मेरठ में 18 तक Night Curfew, डीएम ने जारी किए निर्देश

यह भी पढ़ेंः-  बीच सड़क पर भिड़ी लड़कियां, WWE फाइटर्स की तरह हुई Fight

WATCH LIVE TV

Trending news