बरेली में बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे 3 छात्रों की सड़क हादसे में मौत, 2 की हालत गंभीर

घटना के बाद से छात्रों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. छात्रों की मौत से उनके परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.  

बरेली में बोर्ड परीक्षा देकर लौट रहे 3 छात्रों की सड़क हादसे में मौत, 2 की हालत गंभीर
सांकेतिक तस्वीर.

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली में परीक्षा देकर लौट रहे तीन छात्रों की दर्दनाक सड़क हादसे में मौत हो गई. जबकि दो छात्रों की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना बरेली के भमोरा थाना क्षेत्र के बदायूं रोड स्थित बल्लिया की है.

जानकारी के मुताबिक, सोमवार को दोपहर के वक्त यूपी बोर्ड के हाईस्कूल का आखिरी पेपर देकर दो बाइकों से लौट रहे छात्रों की मोटर साइकिल आपस में टकरा गई. एक बाइक पर 3 छात्र सवार थे जबकि दूसरी बाइक पर 2 छात्र थे. हादसा इतना जबरदस्त था मौके पर ही एक छात्र की मौत हो गई. जबकि इलाज के दौरान 2 छात्रों ने दम तोड़ दिया. वहीं हादसे में घायल दो छात्रों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मरने वालों में हाई स्कूल का छात्र रंजीत और राजकुमार है. जबकि तीसरे छात्र की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से छात्रों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है. छात्रों की मौत से उनके परिवार ही नहीं बल्कि पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है.

लाइव टीवी देखें: