सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, महंत नरेंद्र गिरी के संपर्क में आए थे

कुछ दिन पहले अखिलेश यादव उत्तराखंड गए थे. हरिद्वार में उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद नरेंद्र गिरि कोरोना संक्रमित पाए गए थे.

सपा अध्यक्ष Akhilesh Yadav कोरोना पॉजिटिव, महंत नरेंद्र गिरी के संपर्क में आए थे

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया था और हाल ही में ट्वीट कर के रिपोर्ट्स की जानकारी दी है. 

ये भी पढ़ें: एक्शन में योगी सरकार: उत्तर प्रदेश को जल्द मिलेंगे लेवल 2 व 3 के 250 डेडिकेटेड कोविड अस्पताल

ट्वीट कर दी जानकारी
अखिलेश यादव ने ट्वीट कर बताया है, "अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है. मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है और घर पर ही इलाज शुरू हो गया है. पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें. उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है."

ये भी पढ़ें: New Trend: कोरोना के लक्षण हैं पर रिपोर्ट निगेटिव आ रही, ऑक्सीजन लेवल कम होने से हो रही मौतें

नरेंद्र गिरि के संपर्क में आए थे अखिलेश यादव
बता दें, कुछ दिन पहले अखिलेश यादव उत्तराखंड गए थे. हरिद्वार में उन्होंने अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि से मुलाकात की थी. दोनों की मुलाकात के बाद नरेंद्र गिरि कोरोना संक्रमित पाए गए थे. फिलहाल बताया जा रहा है कि नरेंद्र गिरि की हालत सही नहीं है. वे ऋषिकेश के AIIMS में भर्ती हैं. 

ये भी पढ़ें: BJP सांसद ने EC से की पंचायत चुनाव टालने की मांग, बोले- श्मशान में लगी है लाशों की ढेर

मंगलवार रात कराया कोरोना टेस्ट
नरेंद्र गिरि से संपर्क में आने के बाद अखिलेश यादव लखनऊ वापस आ गए थे. इसके बाद बीती मंगलवार रात उन्होंने अपना कोविड टेस्ट कराया और आज सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. 

WATCH LIVE TV