Aligarh Muslim University ने कोरोना के चलते रद्द किया एंट्रेस एग्जाम, यहां जारी होगा नया Schedule

विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को हॉस्टल में रह रहे छात्रों को वापस घर लौटने की सलाह दी है. 

Aligarh Muslim University ने कोरोना के चलते रद्द किया एंट्रेस एग्जाम, यहां जारी होगा नया Schedule
फाइल फोटो.

अलीगढ़: पूरे देश में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. यूपी में भी कोरोना अपना पैर पसरता जा रहा है. बढ़ते हुए संक्रमण को देखते हुए अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (Aligarh Muslim University) ने शैक्षणिक सत्र 2021-22 के लिए प्रवेश परीक्षा रद्द कर दी है. इसके संबंध में यूनिवर्सिटी ने आधिकारिक सूचना भी जारी की है. हालांकि, अभी नई तिथि की घोषणा नहीं हुई है.  बता दें कि एंट्रेस एग्जाम का आयोजन 20 जून से 11 जुलाई तक होना था.

जल्द जारी होगा नया टाइम टेबल 
आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक, कोविड-19 की बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रवेश परीक्षा स्थगित कर दी गई है. परीक्षा नियंत्रक कार्यालय द्वारा जारी एक नोटिस के अनुसार, प्रवेश परीक्षाओं की नई तारीखों की घोषणा जल्द ही की जाएगी. नया शेड्यूल विश्वविद्यालय की वेबसाइट www.amucontrollerexams.com पर जल्द जारी किया जाएगा. इसके अलावा विश्वविद्यालय ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को हॉस्टल में रह रहे छात्रों को वापस घर लौटने की सलाह दी है. 

ऑनलाइन होंगी सेमेंस्टर परीक्षाएं 
यूनिवर्सिटी ने ये भी जानकारी दी कि सेमेस्टर खत्म होने तक 2020-21 सेशन के लिए सभी डिपार्टमेंट्स की क्लासेज ऑनलाइन चलेंगी. इसके अलावा सभी की सेमेस्टर एग्जाम भी ऑनलाइन होंगे. जिसका शेड्यूल जल्द ही जारी किया जाएगा. 

WATCH LIVE TV