मोबाइल ने ली दादी की जान, कारण जान हो जाएंगे हैरान

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हत्या का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यहां पर एक पोते ने अपनी दादी की  हत्या इसलिए कर दी. क्योंकि उसकी दादी ने मोबाइल के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था. इस हत्या को अंजाम तक पहुंचाने में आरोपी  के दो दोस्तों ने भी मदद की थी.

मोबाइल ने ली दादी की जान, कारण जान हो जाएंगे हैरान
सांकेतिक फोटो

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में हत्या का एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है. यहां पर एक पोते ने अपनी दादी की  हत्या इसलिए कर दी. क्योंकि उसकी दादी ने मोबाइल के लिए पैसे देने से इंकार कर दिया था. इस हत्या को अंजाम तक पहुंचाने में आरोपी  के दो दोस्तों ने भी मदद की थी. पुलिस ने आरोपी पोता और उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

क्या है मामला?
जिले के अतरौली थानाक्षेत्र अंतर्गत पैडरा गांव में मोबाइल रिचार्ज के लिए रुपये न देने पर पोते ने राक्षस का रूप धारण कर लिया और अपनी ही सगी दादी की अपने दो साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी. दो अप्रैल को हुई इस हत्या को पोते के द्वारा हार्ट अटैक से दादी की मृत्यु होना बताया गया. जिसके बाद परिजनों ने वृद्धा का अंतिम संस्कार भी कर दिया. 

अगर आप भी मोबाइल एप से लेते हैं लोन, तो हो जाएं सावधान, नहीं तो रिश्तेदारों के सामने होना पड़ेगा शर्मसार

साथी के साथ रचा था षडयंत्र
वहीं, पूरे मामले पर डीएसपी ने बताया कि,एक युवक के द्वारा अपने साथियों के साथ मिलकर अपनी दादी की हत्या की गई थी और घर वालों को पता भी नहीं लगने दी, जब सूत्रों से जानकारी हुई तो पुलिस के द्वारा आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. दादी के द्वारा आरोपी पोते की फोन की डिमांड पूरी नहीं होने पर आरोपी ने साथी के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया था.

School Girls Fight Video: स्कूल की लड़कियों के बीच 'गैंगवार', जमकर चले लात-घूंसे

WATCH LIVE TV