PET Exam 2021: परीक्षा में नहीं होने दी जाएगी चीटिंग, की गई हैं खास तैयारियां
Advertisement

PET Exam 2021: परीक्षा में नहीं होने दी जाएगी चीटिंग, की गई हैं खास तैयारियां

अमरोहा में इस परीक्षा में 20,992 अभ्यर्थी शामिल हो रहे हैं. परीक्षा को शांतिपूर्ण और नकल रहित संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने जिले को 3 जोन और 7 सेक्टर बांटा है...

PET Exam 2021: परीक्षा में नहीं होने दी जाएगी चीटिंग, की गई हैं खास तैयारियां

विनीत अग्रवाल/अमरोहा:  उत्तर प्रदेश में आज अलग-अलग जिलों में पीईटी परीक्षा आयोजित की गई है. इसी क्रम में यूपी के अमरोहा में भी आज 20 एग्जाम सेंटर्स पर पर पीईटी परीक्षा (PET Exam) शुरू हो गए हैं. 10.00 बजे से इस परीक्षा का आयोजन किया गया है. इसके लिए नोडल अधिकारी और सचल दस्ता टीम के साथ साथ प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस अधिकारी अलर्ट पर हैं.

चल रहा था बर्थडे का जश्न, डीजे की आवाज के बीच ढह गई छत, 2 की मौत, 15 घायल

2 पालियों में हो रहा एग्जाम
बता दें कि मंगलवार की सुबह दस बजे से जिले में 20 केंद्रों पर उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग की प्रारंभिक पात्रता परीक्षा शुरू हो गई है. इसको शांतिपूर्ण और नकलविहीन कराने के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियां कर ली हैं. शासन द्वारा नामित नोडल अधिकारी डॉ. मन्नान अख्तर ने भी जनपद में डेरा डाल दिया है. जिले में दो पालियों में पीईटी परीक्षा होगी. इसमें पहली पाली सुबह 10 से दोपहर 12 बजे तक रहेगी जबकि दूसरी 3.00 से शाम 5.00 तक चलेगी. 

Justice Ashok Bhushan के पैतृक घर के बाहर बदमाशों ने फोड़े बम, मच गया हड़कंप

नकलविहीन परीक्षा के लिए ये हैं तैयारियां
बता दें, अमरोहा में इस परीक्षा में 20,992 अभ्यर्थी शामिल हो रहे हैं. परीक्षा को शांतिपूर्ण और नकल रहित संपन्न कराने के लिए प्रशासन ने जिले को 3 जोन और 7 सेक्टर बांटा है. इसके अलावा, 20 स्टेटिक मजिस्ट्रेट तैनात किए गए हैं. हर केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं. कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार ही कक्षों में अभ्यर्थियों की सीट लगाई गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news