हापुड़ में नाराज पब्लिक ने विधायक को नंगे पांव सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया, VIDEO वायरल

लोगों ने गढ़मुक्तेश्वर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कमल मलिक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवा दिया, ताकि उन्हें लोगों की परेशानी का अहसास हो सके.

हापुड़ में नाराज पब्लिक ने विधायक को नंगे पांव सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया, VIDEO वायरल
भाजपा विधायक कमल मलिक को नाराज लोगों ने सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवाया ताकि उन्हें जनता की परेशानी का अहसास हो सके.

हापुड़: मानसून की बारिश ने देश के अधिकांश हिस्सों में बाढ़ और जलभराव की स्थिति उत्पन्न कर दी है. दिल्ली-एनसीआर में कई जगहों पर सड़कें तालाब में तब्दील हो गई हैं. सीवर ओवरफ्लो कर रहे हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के हापुड़ में एक दिलचस्प नजारा देखने में आया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. 

घोड़ी चढ़ने जा रहा था दूल्हा, तभी आ पहुंची उसकी लिव-इन-पार्टनर, घसीटकर साथ ले गई दिल्ली

यहां पर लोगों ने गढ़मुक्तेश्वर से भारतीय जनता पार्टी के विधायक कमल मलिक को सड़क पर जमा सीवर के पानी में चलवा दिया, ताकि उन्हें लोगों की परेशानी का अहसास हो सके. ऐसा बताया जा रहा है कि विधायक 2017 में चुनाव जीतने के 4 साल बाद इस क्षेत्र में आए थे. इससे लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर था. 

सुंदर लड़की से शादी और नौकरी का लालच देकर नितिन पंत को बनाया अली हसन, 10 साल बाद हुई घर वापसी

विधायक जब नानई गांव में एक जनसभा को संबोधित करने पहुंचे तो जनता ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई. नानई के बाद अगले दिन विधायक कमल मलिक जब ढोलपुर गांव पहुंचे तो यहां भी उन्हें ग्रामीणों की नाराजगी का सामना करना पड़ा. लोगों ने आबादी में हुए जलभराव में ले जाकर उन्हें यथा स्थिति दिखाई. 

PM Awas Yojna: लापता हो गए आवास लेने के लिए आवेदन करने वाले 2 हजार लाभार्थी, जानिए पूरा मामला

भाजपा विधायक कमल मलिक ब्रजघाट गंगा से जल ले जाकर कई दिनों से समर्थकों के साथ बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांवों में पदयात्र कर रहे हैं. नानई और ढोलपुर लोगों का आरोप है कि 4 साल से भी अधिक समय का कार्यकाल बीत चुका है. इस दौरान विधायक द्वारा बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांवों की खुली अनदेखी की गई है.

यूपी के कौशांबी में भी धनबाद जैसी घटना का प्रयास, हत्या की नीयत से जज की गाड़ी में मारी टक्कर

भाजपा विधायक कमल मलिक ने नानई की घटना को विपक्षी पार्टियों से जुड़े चंद शरारती तत्वों की हरकत से जुड़ा होना बता रहे हैं. उनका कहना है कि गांव ढोलपुर में ग्रामीणों द्वारा कोई विरोध करने की बजाए महज आबादी के बीच हो रही जलभराव की समस्या को दिखाया गया था. इस संबंध में समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए गए हैं. लोगों को किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होने देंगे. 

WATCH LIVE TV