अयोध्या के मुस्लिम राम भक्त ने मनाई दिवाली कहा - जब रामलला होंगे विराजमान तो 'पाक' का ठिकाने आ जाएगा दिमाग
Advertisement

अयोध्या के मुस्लिम राम भक्त ने मनाई दिवाली कहा - जब रामलला होंगे विराजमान तो 'पाक' का ठिकाने आ जाएगा दिमाग

 राम नगरी अयोध्या में मुस्लिम राम भक्त मोहम्मद अनीस खान ने दीप जलाकर भगवान श्री राम का दीप माला से नाम लिखकर दीपावली मनाई. साथ ही पूरे देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं.

अयोध्या में मुस्लिम राम भक्त ने मनाई  दिवाली.

अयोध्या: पूरे देश में आज दीपावली का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जा रहा है. राम नगरी अयोध्या में मुस्लिम राम भक्त मोहम्मद अनीस खान ने दीप जलाकर भगवान श्री राम का दीप माला से नाम लिखकर दीपावली मनाई. साथ ही पूरे देशवासियों को दीपावली की शुभकामनाएं दीं. मोहम्मद अनीस खान बबलू का कहना है कि सभी धर्मों के लोगों को मिलकर दीपावली मनानी चाहिए. 

यह भी देखें - VIDEO: घर के बाहर रंगोली बना रही थी महिला, दो बाइक सवार आए फिर...

राम को बताया पूर्वज
मुस्लिम राम भक्त मोहम्मद अनीस खान ने कहा कि हम राम के वंशज है राम हमारे पूर्वज हैं. हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी सगे भाई है. राम मंदिर के निर्माण के बारे में कहा कि 1 वर्ष पहले राम मंदिर का फैसला आ चुका है, अब राम मंदिर भी बनने जा रहा है. रामलला आने वाले समय में अपने मंदिर में विराजमान होंगे इसको लेकर भी खुशी जताई की है.  

यह भी देखें - VIDEO: लाखों के सट्टे के लिए हाइवे पर भैसा-बुग्गी की जानलेवा दौड़, खतरे में पड़ी आम लोगों की जान

भगवान राम को मानते हैं पैगंबर
मुस्लिम राम भक्त मोहम्मद अनीस खान ने बताया कि वह श्री राम को हम पैगंबर के रूप में मानते हैं और हमारे पैगंबर अपने महल में जा रहे हैं. पड़ोसी देश पाकिस्तान जो राम के नाम से चिढ़ता हैं जब रामलला अपने मंदिर में विराजेंगे तो उनका दिमाग सही हो जाएगा. रामलला उनको सद्बुद्धि देंगे और वह भी दीपावली के त्यौहार मनाएंगे. दीपावली के दीप के किरण से आतंकियों का नाश होगा ऐसा उन्हें विश्वास है.

WATCH LIVE TV

ये भी देखे

Trending news