UP: बहनोई से बोले आजम खान- मुस्लिम हूं इसलिए हो रहा है ऐसा सलूक

सोमवार को आजम खान से मुलाकात कर लौटे जमीर अहमद खान ने यह भी कहा कि सांसद आजम खान समाजवादी पार्टी से भी नाराज हैं. 

UP: बहनोई से बोले आजम खान- मुस्लिम हूं इसलिए हो रहा है ऐसा सलूक

सीतापुर: रामपुर सांसद आजम खान (Azam Khan) और उनके परिवार पर हो कानूनी कार्रवाई को अब संप्रदायिक रंग देने की कोशिश की जाने लगी है. सीतापुर जेल में बंद आजम खान से मुलाकात कर लौटे उनके बहनोई जमीर अहमद खान ने बताया कि आजम खान का कहना है कि उनके साथ ऐसा सलूक इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वो मुस्लिम हैं. साथ ही उन्होंने कहा, ''आजम खान के खिलाफ मुर्गी चोरी से लेकर जेब काटने जैसे मुकदमे किए गए हैं. जो बेबिनायद हैं. ये सब सरकार की साजिश है.''

अपनी पार्टी से नाराज आजम खान
सोमवार को आजम खान की बहन साहिबा और बहनोई जमीर अहमद खान ने मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान अपनी पार्टी से भी नाराज हैं. वो पार्टी के किसी भी बड़े नेता से नहीं मिलना चाहते क्योंकि पार्टी ने उनका साथ नहीं दिया.

आजम आतंकियों जैसे व्यवहार का लगा चुके हैं आरोप
इससे पहले आजम खान शनिवार को सीतापुर जेल से रामपुर अदालत में पेशी पर आए थे. यहां उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था कि उनके साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, जैसे वह कोई आतंकी हों. उन्होंने पत्रकारों से कहा, "मेरे साथ बहुत अमानवीय बर्ताव हुआ है. जस्ट लाइक टेररिस्ट. क्या मैं आतंकी हूं?"

आजम की बहू सिदरा ने भी लगाए थे जेल प्रशासन पर आरोप
कुछ दिन पहले सीतापुर जेल में मुलाकात के बाद आजम खान की बहू सिदरा खान ने जेल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि सास और ससुर की तबीयत खराब होने के बावजूद उन्हें दवा नहीं दी रही है. इतना ही नहीं जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराईं जा रही हैं. बैरक में मच्छरों की वजह से आजम खान, तजीन और अब्दुल्ला आजम को नींद नहीं आ रही है और वे लोग बहुत तकलीफ में हैं.