सोशल मीडिया पर पहुंचा घर का झगड़ा, भाभी ने वायरल कर दी पिस्टल और प्रेमी के साथ ननद की फोटोज़
Advertisement

सोशल मीडिया पर पहुंचा घर का झगड़ा, भाभी ने वायरल कर दी पिस्टल और प्रेमी के साथ ननद की फोटोज़

बागपत की एक युवती की पिस्‍टल के साथ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह तस्‍वीरें युवती की भाभी ने ही झगड़े के बाद वायरल की हैं. इस फोटो में युवती के साथ उसका प्रेमी भी है

वायरल हुई फोटोज़

बागपत: यूपी के बागपत (Baghpat) जनपद में बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां ननद भाभी के बीच का झगड़ा इतना बढ़ गया कि भाभी ने अपनी ननद की एक फोटो ही सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. वो भी कोई साधारण फोटो नहीं, बल्कि पिस्टल और प्रेमी के साथ की फोटो वायरल कर दी. अब यह फोटो लोगों में चर्चा का विषय बनी हुई है. फिलहाल पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. 

क्या है पूरा मामला?
मामला कोतवाली बड़ौत इलाके के बिजरोल गांव का है. यहां रहने वाली एक महिला की शादी दो साल पहले बावली गांव के रहने वाले एक युवक से हुई थी. शादी के कुछ दिनों के बाद ही पति-पत्नी के बीच विवाद हो गया. इस बात को लेकर युवती का अपनी भाभी के साथ भी झगड़ा हो गया था. पति से विवाद के बाद युवती ससुराल छोड़कर अपने मायके बड़ौत आ गई. कुछ दिनों पहले उसने अपनी भाभी समेत ससुराल पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज कराया. युवती ने सभी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है.

ये भी देखें- प्रयागराज: मेगा वैक्सीनेशन के दौरान 350 डोज वैक्सीन चोरी, CMO ने दर्ज कराई गई एफआईआर  

कोतवाली पहुंच भाभी ने पुलिस को सौंपी फोटोज़
इसी बीच उसकी भाभी के हाथ कहीं से युवती और उसके प्रेमी की फोटो लग गई, जिसे उसने सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. इतना ही नहीं बल्कि युवती की भाभी ने कोतवाली बड़ौत में शिकायत करते हुए फोटो पुलिस को भी दे दी. वायरल हुई इन तस्वीरों में साफ साफ नजर आ रहा है कि ये तस्वीरें शर्दियों की हैं. युवती और उसका प्रेमी असलहे के साथ मस्ती कर रहे हैं. युवती के हाथ में पिस्टल है, जिसे उसने प्रेमी पर तान रखी है. वहीं, प्रेमी भी मुस्कुरा रहा है. 

ये भी देखें- रेप पीड़िता की दादी ने पुलिस ऑफिस के सामने किया आत्मदाह का प्रयास, आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई ना होने से थी परेशान

गिरफ्तारी में जुटी पुलिस 
फिलहाल, युवती की भाभी की शिकायत के आधार पर पुलिस वायरल फोटो में नजर आ रही युवती और उसके प्रेमी की तलाश में जुटी है. वहीं, इस मामले को लेकर कोतवाली बड़ौत इंस्पेक्टर शिवप्रकाश चौहान का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार करने के लिए टीमें लगाई गई हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

ये भी देखें- Viral Video: 'चिड़िया उड़' खेल रहे थे दो भाई, तभी हुआ कुछ ऐसा कि एक ने जड़ा दूसरे को जोरदार तमाचा

WATCH LIVE TV

Trending news