Pawan Singh ने दी Badshah को टक्कर, गाने को एक दिन में मिले करोड़ों व्यूज

24 घंटे के अंदर पवन सिंह और बादशाह दोनों के गाने ने 10 मिलियन यानी 1 करोड़ व्यूज के मार्क को पार कर लिया.

Pawan Singh ने दी Badshah को टक्कर, गाने को एक दिन में मिले करोड़ों व्यूज
दोनों गाने के पोस्टर
Play

नई दिल्ली: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इस वक्त एक के बाद धमाके कर रहे हैं. पहले उनकी अपकमिंग फिल्म 'मेरा भारत महान' के सैटेलाइट राइट्स सबसे अधिक कीमत में बिके हैं. वहीं, उनका हलिया रिलीज होली गाना (Holi Song) लहंगवा लस लस करता (Lahangwa Las Las Karta) भी धमाल कर रहा है.  इस गाने ने ना सिर्फ एक दिन में करोड़ों व्यूज हासिल किए, बल्कि बॉलीवुड रैपर बादशाह (Badshah) के गाने Top Tucker को टक्कर दे भी रहा है. 

Video: पिंजरे के पास खड़ी थी महिला, तभी शेर ने कर लिया Kiss

Youtube पर चल रही है टक्कर 
दरअसल, दोनों गाने एक ही दिन यूट्यूब पर रिलीज किए गए. 24 घंटे के अंदर पवन सिंह और बादशाह दोनों के गाने ने 10 मिलियन यानी 1 करोड़ व्यूज के मार्क को पार कर लिया. पहले दिन पवन सिंह के गाने लहंगवा लस लस करता (Lahangwa Las Las Karta) को 11 मिलियन व्यूज मिले. वहीं, बादशाह के गाने को 13 मिलियन व्यूज मिले. हालांकि, दूसरे दिन बादशाह के गाने ने बढ़त बना ली. खबर लिखे जाने तक Top Tucker गाने को 2 करोड़ से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. वहीं, पवन सिंह का गाना  भी13 मिलियन के आंकड़े पर पहुंच गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pawan Singh (@singhpawan999)

Lahangwa Las Las Karta की स्टार कास्ट 
वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी ने पवन सिंह के इस होली गाने को रिलीज किया है. गाने के रिलीज के मात्र दो घंटे के अंदर 2 मिलियन व्यूज मिल गए थे. गाने को आवाज भी खुद पवन सिंह ने दिया है. वहीं, पवन सिंह के साथ वीडियो में एक्ट्रेस नीलम गिरी नजर आ रही हैं.  दोनों की जोड़ी दर्शकों को खासा पसंद आ रही है. वहीं, गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है, जबकि म्यूजिक छोटे बाबा (बसही) ने दिया है.

आपको बता दें कि गाना अपने व्यूज के अलावा जूनियर आर्टिस्टों को लेकर भी चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऐसा पहली बार है जब किसी सी होली गीत में इतने सारे जूनियर डांसर्स का इस्तेमाल किया गया है. गाने की शूटिंग भी काफी बड़े पैमाने पर किया गया है. इसके लिए बड़े-बड़े सेट्स का भी इस्तेमाल किया गया है.

WATCH LIVE TV