8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, 2500 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

त्रिपुरा जॉइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड ने 2500 पदों पर भर्ती निकली है. यह भर्ती मल्टी टास्किंग स्टाफ (MTS) के पदों पर की जाएगी. 

8वीं पास के लिए सरकारी नौकरी का शानदार मौका, 2500 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें अप्लाई

नई दिल्ली: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए शानदार मौका है. त्रिपुरा जॉइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड ने 2500 पदों पर भर्ती निकली है. यह भर्ती मल्टी टास्किंग स्टॉफ (MTS) के पदों पर की जाएगी. 

कब तक कर सकते हैं आवेदन 
आवेदन की शुरुआत- 28 दिसंबर 2020
आवेदन करने की अंतिम तिथि- 12 मार्च 2021

यह भी देखें - Viral Video: दो पैरों पर सफेद घोड़े ने किया डांस, देखकर रह जाएंगे हैरान

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 8 वीं पास होना चाहिए. वहीं, उम्मीदवार की आयु 18 से 41 वर्ष के बीच होनी चाहिए. अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / दिव्यांग उम्मीदवार को अधिकतम आयु में 5 साल की छूट दी गई है. 

आवेदन शुल्क
उम्मीदवार को आवेदन शुल्क के तौर पर 200 रुपये जमा करना होगा. वहीं अनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति और दिव्यांग उम्मीदवार के लिए यह शुल्क 150 रुपये निर्धारित की गई है.

यह भी देखें - Viral Video: बच्चे ने किया शानदार डांस, देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

चयन प्रक्रिया और वेतनमान
योग्य उम्मीदवार की 85 अंकों की लिखित परीक्षा और 15 अंकों का साक्षात्कार होगा. वहीं, पे बैंड -1 ₹4840 से 1300+ग्रेड पे ₹1400 होगा.    

नोट: आवेदन करने से पहले उम्मीदवार एक बार ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया नोटिफिकेशन जरूर पढ़ लें. यहां भर्ती संबंधित अधिक जानकारी दी गई है. 
उम्मीदवार इस जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए जॉइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड या त्रिपुरा राज्य की आधिकारिक वेबसाइट http://www.jrbtripura.com पर जरूर विजिट करें. 

WATCH LIVE TV