बागपत विधायक ने DM पर लगाया अवैध खनन को संरक्षण देने का आरोप, CM योगी से की शिकायत

बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि जिलाधिकारी की मिलीभगत से जिले में कुख्यात बदमाश अवैध तरीके से खनन कर रहा है. 

बागपत विधायक ने DM पर लगाया अवैध खनन को संरक्षण देने का आरोप, CM योगी से की शिकायत

कुलदीप चौहान/बागपत: बागपत से बीजेपी विधायक योगेश धामा ने जिलाधिकारी शकुंतला गौतम पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए CM योगी को पत्र लिखा है. विधायक ने मुख्यमंत्री से डीएम के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. बीजेपी विधायक ने आरोप लगाया कि जिलाधिकारी की मिलीभगत से जिले में कुख्यात बदमाश अवैध तरीके से खनन कर रहा है.

मीडिया के सामने विधायक योगेश धामा ने जिलाधिकारी पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, ''DM भ्रष्टाचार में लिप्त हैं और उनकी मिलीभगत से छपरौली में यमुना खादर के बदरखा गांव में कुख्यात बदमाश खनन कर रहा है.'' विधायक ने बताया कि खनन के ट्रकों की वजह से गांव के रास्ते और खेती बर्बाद हो रही है. जिसकी शिकायत करने पर बदमाश के गुर्गे ग्रामीणों से मारपीट करते हैं.

विधायक ने पश्चिमी यूपी के कुख्यात बदमाश सुनील राठी को ओर इशारा करते हुए बताया कि बदमाश की जनपद में दहशत है और वह पट्टा धारक को धमका कर और डीएम से मिलीभगत कर यमुना में खनन कर रहा है. मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ से मिलकर शिकायत की है और जल्द मामले में कार्रवाई की जाएगी.

डिस्ट्रिक्ट अर्बन डेवेलपमेंट एजेंसी के अधिकारियों पर भी लगाया भ्रष्टाचार का आरोप
विधायक योगेश धामा ने प्रधानमंत्री आवास योजना में भ्रष्टाचार का भी आरोप लगाया है. उन्होंने अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि डिस्ट्रिक्ट अर्बन डेवेलपमेंट एजेंसी के अधिकारी योजना के तहत बन रहे घरों में घटिया सामग्री का इस्तेमाल कर रहे हैं. डूडा अधिकारी लोगों से रिश्वत भी ले रहे हैं और उन्होंने इसकी शिकायत सीएम योगी आदित्यनाथ से भी की है. वहीं इस मामले पर डिस्ट्रिक्ट अर्बन डेवेलपमेंट एजेंसी के अधिकारियों मुताबिक उनपर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं.

LIVE टीवी देखें: