लिव-इन पार्टनर चोरी-छिपे कर रहा था शादी, थाने पहुंची गर्लफ्रेंड, लड़के को बिजनौर से दिल्ली ले आई
X

लिव-इन पार्टनर चोरी-छिपे कर रहा था शादी, थाने पहुंची गर्लफ्रेंड, लड़के को बिजनौर से दिल्ली ले आई

लड़का सात फेरे लेता इससे पहले ही उसकी लिव-इन पार्टनर मंडावर थाने पहुंच गई और हंगामा करने लगी. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने पर अड़ गई. पुलिस ने युवक को थाने बुलाया. यहां से लड़की युवक को अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई.

लिव-इन पार्टनर चोरी-छिपे कर रहा था शादी, थाने पहुंची गर्लफ्रेंड, लड़के को बिजनौर से दिल्ली ले आई

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक लड़के को लिव-इन-रिलेशनशिप में रहते हुए दूसरी लड़की से शादी करना भारी पड़ गया. लड़का सात फेरे लेता इससे पहले ही उसकी लिव-इन पार्टनर मंडावर थाने पहुंच गई और हंगामा करने लगी. वह अपने ब्वॉयफ्रेंड की शादी रुकवाने पर अड़ गई. पुलिस ने युवक को थाने बुलाया. यहां से लड़की युवक को अपने साथ दिल्ली लेकर चली गई.

यूपी चुनाव 2022: BSP के 'ब्राह्मण+दलित' दांव के बावजूद मायावती के लिए सत्ता की राह नहीं आसां 

बिजनौर के कस्बा मंडावर के मोहल्ला मंगल बाजार का रहने वाला एक युवक दिल्ली में एक सैलून की दुकान पर काम करता था. इस दौरान उसकी पहचान युवती हुई थी और दोनों प्रेम में पड़ गए. दोनों लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने लगे. लड़के ने अपने गर्लफ्रेंड से कहा कि वह किसी काम से अपने घर बिजनौर जा रहा है. 

यूपी में 7 लाख से ज्यादा अपात्र ले रहे थे 'PM किसान' योजना का लाभ, अब वापस करना पड़ेगा

यहां लड़के ने पड़ोस के मोहल्ले की रहने वाली दूसरी लड़की शादी पक्की कर ली. 27 जुलाई को उसकी बारात जाने वाली थी. इसकी जानकारी लड़के के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली युवती को लगी तो अपनी बहन को लेकर बिजनौर पहुंच गई. यहां मंडावर थाने में वह हंगामा करने लगी और पुलिस वालों से लड़के की शादी रुकवाने पर अड़ गई.

पत्नी की शर्तें देख परेशान हुआ पति, इनकार करने पर पुलिस तक पहुंचा मामला, फिर भी नहीं बनी बात 

पुलिस ने लड़के को थाने में बुलाया. इस दौरान हंगामा होने लगा. लड़की ने पुलिस से हाथ जोड़कर कहा कि ये उनके आपस का मामला, दोनों निपट लेंगे. मामला बढ़ता देख पुलिस ने लड़के को लड़की के हाथ सौंप दिया. वह उसे दिल्ली लेकर चली गई. लड़के के परिवार का कोई सदस्य इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है. 

WATCH LIVE TV

Trending news