प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की SUV चोरी, घर के बाहर से फॉर्च्यूनर ले उड़े चोर

दिल्ली से सटे गाजियाबाद से प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास  की SUV पर हाथ साफ कर दिया. देर रात डेढ़ बजे चोर उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को ले उड़े. कार चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास की SUV चोरी, घर के बाहर से फॉर्च्यूनर ले उड़े चोर
कुमार विश्वास ( फाइल फोटो)

गाजियाबाद:  दिल्ली-एनसीआर में चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने दिल्ली से सटे गाजियाबाद से प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास  की गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया. देर रात डेढ़ बजे चोर उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को ले उड़े. कार चोरी की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.  पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है और जांच के लिए कई टीमें गठित की गई हैं.

कुमार विश्वास अपने परिवार के साथ वसुंधरा सेक्टर तीन में रहते हैं. बताया जा रहा है कि शनिवार रात काले रंग की एक कार में सवार होकर कुछ बदमाश कुमार विश्वास के घर के बाहर पहुंचे और वहां खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी चोरी कर फरार हो गए.

गाड़ी चोरी की इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे को खंगाला. पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज में काली कार में आए चोर फॉर्च्यूनर कार चोरी करके ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फिलहाल पुलिस ने इस हाई प्रोफाइल मामले में जांच के लिए कई टीमें गठित कर दी हैं. पुलिस की कई टीमें संभावित जगहों से गाड़ी की तलाशी कर रही हैं.

वहीं सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन का कहना है कि कुमार विश्वास के मैनेजर वरदान शर्मा की तरफ से शिकायत दी गई है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की पहचान कर रही है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि कुमार विश्वास प्रसिद्ध कविता हैं. देश-विदेश में कुमार विश्वास लगातार मंचों पर सक्रिय रहते हैं, अन्ना के आंदोलन के बाद वे आम आदमी पार्टी से भी जुड़े थे.

यह वीडियो भी देखें -