मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केशव प्रसाद मौर्या के घर पहुंचे योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी का आवास 5 कालीदास मार्ग पर स्थित है. वहीं, डिप्टी सीएम मौर्य एक आवास छोड़कर रहते हैं. सीएम पहली बार उनके घर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात का एक कारण था केशव मौर्य के बेटे की शादी.

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार केशव प्रसाद मौर्या के घर पहुंचे योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर पहुंचे. ऐसा पहली बार हुआ है कि सीएम डिप्टी सीएम के घर पहुंचे हों. बताया जा रहा है कि दोनों के बीच यह मुलाकात करीब डेढ़ घंटे तक चली है.

सहेलियों के साथ बकरी चराने गई 10 साल की मासूम लापता, नाना ने लगाया पड़ोसी महिला पर आरोप

यह भी बताई जा रही है मुलाकात की वजह
गौरतलब है कि सीएम योगी का आवास 5 कालीदास मार्ग पर स्थित है. वहीं, डिप्टी सीएम मौर्य एक आवास छोड़कर रहते हैं. सीएम पहली बार उनके घर पहुंचे हैं. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात का एक कारण था केशव मौर्य के बेटे की शादी. 

भाजपा कोर कमेटी के सभी सदस्य आए थे
इसके अलावा, यह जानकारी भी मिली है कि केशव प्रसाद मौर्य के आवास पर कोर कमेटी का का लंच था. इस दौरान संघ के कृष्णगोपाल सहित भाजपा कोर कमेटी के सभी सदस्य मौर्य के घर पहुंचे थे. इसी क्रम में सीएम योगी भी वहां पहुंचे.

Tom Alter के हाथ में कुछ हो न हो, हमेशा रहती थी किताब, इसी से जुड़ी है उनकी आखिरी शॉर्ट फिल्म की कहानी

भाजपा मुख्यालय में बैठक
बता दें, मंगलवार शाम ही बीएल संतोष सीएम योगी और मंत्रियों के भाजपा मुख्यालय में बैठेंगे. उनके साथ प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल और यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह भी रहेंगे. इस बैठक में सभी मंत्रियों से उनके विभाग द्वारा किए जा रहे काम का ब्योरा लिया जाएगा.

WATCH LIVE TV