जब जंगल में हाथी ने किया डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video
Advertisement

जब जंगल में हाथी ने किया डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

 हाथी (Elephant) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाथी डांस करने जैसे Moves कर रहा है. हाथी के इन Moves को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. 

जब जंगल में हाथी ने किया डांस, ऐसे थिरकाने लगा पैर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ Video

नई दिल्ली: सोशल मीडिया (Social Media) पर हाथी (Elephant) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हाथी डांस करने जैसे Moves कर रहा है. हाथी के इन Moves को लोग काफी पंसद कर रहे हैं. 

VIDEO: फार्मा कंपनी के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर खाक

हाथी ठहर कर करने लगता है डांस

इस वीडियो (Video) में देख सकते हैं कि हाथियों का एक झुंड (Groups OF Elephant) चल रहा है. ये हाथी का परिवार भी हो सकता है. इस ग्रुप में एक छोटा हाथी का बच्चा भी शामिल है. जब इन हाथियों का झुंड चल रहा है तभी एक हाथी कुछ देर के लिए ठहरता है और डांस जैसा करने लगता है. उस समय वहां पर कोई मौजूद नहीं है.

कैमरे में कैद हुआ हाथी का डांस

जिस जगह पर हाथी डांस कर रहा है वहां पर एक छिपा हुआ कैमरा लगा है जिसमें ये रिकॉर्ड (Record) हो जाता है. बाकी के हाथी आगे निकल जाते हैं और ये हाथी कुछ पलों के लिए रुककर डांस करने लगता है. ऐसा लग रहा है कि वो अपने पैरों को हिला रहा हो. कुछ पलों के बाद वो भी बाकी हाथियों (Elephants) की तरह आगे निकल जाता है.

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो देखकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन (Reaction) आ रहे हैं. डांस देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ रही है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट ऑफिसर प्रवीण कासवान (IFS Officer Parveen Kaswan) ने 1 फरवरी को ट्वीटर (Twitter) पर शेयर किया है. कासवान ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में  लिखा-'नाचता हुआ हाथी परिवार, जब कोई नहीं देख रहा'. इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं अब तक इस पर 35 हजार के आसपास व्यूज (Views) आ चुके हैं. इस वीडियो को काफी लाइक्स (Likes) भी मिल रहे हैं.

अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए सीएम योगी ने गोरखपुर मंदिर की ओर से दिया 1 करोड़ 1 लाख रुपये का चंदा

यूपी में बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 10 IAS अधिकारियों के तबादले, देखें लिस्ट

WATCH LIVE TV

Trending news