एके शर्मा के पत्र ने यूपी चुनाव और CM योगी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लगाया विराम

ऐसी निराधार बातें भी होने लगी थीं कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व यूपी की लीडरशिप में बदलाव चाहता है. तो कभी कहा गया कि पार्टी के प्रदेश संगठन में बदलाव किया जा जाएगा.

एके शर्मा के पत्र ने यूपी चुनाव और CM योगी को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर लगाया विराम
भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद एके शर्मा ने स्वतंत्र देव सिंह को पत्र लिखकर आभार जताया.

लखनऊ: बीते कुछ दिनों से उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा को लेकर तमाम तरह की अटकलें चल रही थीं. ऐसी निराधार बातें भी होने लगी थीं कि भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व यूपी की लीडरशिप में बदलाव चाहता है. तो कभी कहा गया कि पार्टी के प्रदेश संगठन में बदलाव किया जा जाएगा. इन सबके बीच एक नाम जो सर्वाधिक चर्चा में रहा वह पूर्व आईएएस अरविंद कुमार शर्मा का था. 

अगस्त में हो सकता है यूपी विधानमंडल का मानसून सत्र, योगी सरकार ला सकती है अनुपूरक बजट

अब खुद एके शर्मा ने एक भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को लिखे एक पत्र में इन सारी अटकलों को विराम लगा दिया है. उन्होंने खुद को भाजपा का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के लिए पार्टी के शीर्ष नेतृत्व का आभार प्रकट किया है. अरविंद कुमार शर्मा ने पत्र में उत्तर प्रदेश से अपने जुड़ाव और प्रधानमंत्री मोदी के साथ निकट संबंधों का जिक्र किया है. 

अपने पत्र के आखिरी में उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि 2022 यूपी विधानसभा का चुनाव भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में ही लड़ने जा रही है. अरविंद कुमार शर्मा ने लिखा है कि सीएम योगी और स्वतंत्र देव सिंह के नेतृत्व में भाजपा 2022 के चुनाव में 2017 के मुकाबले और अधिक सीटें जीतकर उत्तर प्रदेश की सत्ता में वापसी करेगी. उनका यह पत्र सियासी गलियारों में खूब वायरल हो रहा है.

सपा नेता रामगोविंद को जनसंख्या नियंत्रण कानून से दिक्कत, PM और CM पर कसा निर्वंशी होने का तंज

गुजरात कैडर के पूर्व आईएएस अफसर एके शर्मा इसी साल जनवरी में वीआरएस लेकर भाजपा में शामिल हुए थे. उन्हें पार्टी नेतृत्व ने एमएलसी बनाया. इसके बाद उनको योगी कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने की अटकलें लगाई जा रही थीं. लेकिन अब नेतृत्व ने उन्हें यूपी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाया है. इसके साथ ही एके शर्मा पूर्वांचल के दर्जनभर जिलों में कोविड-19 प्रबंधन भी देख रहे हैं. पीएम मोदी खुद वाराणसी मॉडल की तारीफ कर चुके हैं.

अंधविश्वास की सारी हदें पार: भूत भगाने के लिए युवती के खींचे बाल, पानी में डुबोकर कीं अमानवीय हरकतें

एके शर्मा ने अपने पत्र में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में 2022 का चुनाव लड़ने की बात कही है. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की भी जमकर तारीफ की है. पत्र में स्पष्ट तौर पर लिखा है कि 2022 का चुनाव जीतने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम ही काफी है. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को महान जननायक बताते लिखा है कि चुनाव जीतने के उनका नाम और संरक्षण ही काफी है.

WATCH LIVE TV