मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, 4 फेरे लेने के बाद पैसे और गहने लेकर गायब हुई दुल्हन

मंदिर में शादी की रस्में शुरू की गईं. इस दौरान वर और वधु फेरे लेने लगे. जैसे ही चार फेरे पूरे हुए, वैसे ही दुल्हन वॉशरूम जाने की बात कही..

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, 4 फेरे लेने के बाद पैसे और गहने लेकर गायब  हुई दुल्हन
सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में शादी का एक अनोखा मामला सामने आया है. जिले के एक मंदिर में एक युवक अपने परिजनों के साथ शादी करने पहुंचा था. वर और वधु फेरे लेने लगे, जैसे ही चार फेरे पूरे हुए दुल्हन वॉशरूम चली गई और सारे जेवरात समेटकर फुर्र हो गई. जिसके बाद पीड़ित युवक ने थाने में दुल्हन के खिलाफ तहरीर दी है. 

क्या है मामला?
दरअसल, मुजफ्फरनगर जिले के मोहम्मदपुर गूमी निवासी किसान देवेंद्र की काफी समय से शादी नहीं हो रही थी. जिसेक बाद बिचौलियों ने उनकी शादी कराने की बात कही.उसने बताया कि एक परिवार अपनी बेटी की शादी कराना चाहता है. इसके लिए लड़की पक्ष को एक लाख रुपये देने होंगे. बिचौलियों ने लड़की की तस्वीर देवेंद्र को व्हाट्सएप पर भेज दिया. तस्वीर देखने के बाद देवेंद्र ने शादी के लिए हामी भर दी. 

चार बार से था ग्राम प्रधान, पांचवी बार मैदान में उतरा तो विरोधियों ने मार दी गोली

मंदिर में हो रही थी शादी 
बीते रविवार को परतापुर स्थित एक मंदिर में शादी तय कर दी गई. देवेंद्र एक लाख रुपये के साथ जेवरात लेकर परतापुर इलाके के एक गांव में पहुंच गया. इसके बाद मंदिर में शादी की रस्में शुरू की गईं. इस दौरान वर और वधु फेरे लेने लगे. जैसे ही चार फेरे पूरे हुए, वैसे ही दुल्हन ने वॉशरूम जाने की बात कही. दूल्हा शादी के मंडप पर दुल्हन का इंतजार करता रहा. लेकिन वह वापस नहीं आई. 

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा 
इसके बाद खुद को दुल्हन की मौसी बताने वाली महिला और लड़की पक्ष के एक अन्य सदस्य दुल्हन को ढूंढने के बहाने निकले. इस दौरान शादी कराने वाला पंडित भी गायब हो गया. जब काफी समय बाद भी वापस नहीं आए तो दूल्हे को शंका हुई.इसके बाद उनको पता चला कि दुल्हन रुपये और जेवरात के साथ फरार हो गई है. 

क्या बोली पुलिस? 
 इसके बाद देवेंद्र और उसके साथ आए लोग परतापुर थाने पहुंचे और तहरीर दी. दुल्हन की फोटो भी दी गई. पुलिस इस मामले में दिए गए मोबाइल नंबर के आधार पर जांच कर रही है. इंस्पेक्टर परतापुर नजीर खां ने बताया कि मामले में जांच शुरू कर दी गई है. दुल्हन का पता लगाया जा रहा है. 

जब मोबाइल लेकर भाग गई बंदरिया, ऐसे लौटाई फोन, देखें मजेदार वीडियो

 

WATCH LIVE TV