अजब-गजब: क्या पुलिस कराएगी भैंसे का DNA टेस्ट? दावेदारी को लेकर भिड़े दो किसान

मामला इतना बिगड़ा कि किसान ने पुलिस अधीक्षक के सामने डीएन टेस्ट की मांग रख दी.    

अजब-गजब:  क्या पुलिस कराएगी भैंसे का DNA टेस्ट? दावेदारी को लेकर भिड़े दो किसान
फाइल फोटो

लखनऊ:  उत्तर प्रदेश में भैंस चोरी की बात होते ही, लोगों को सपा सरकार की याद आ जाती है. वो घटना, जब पुलिस विभाग तत्कालीन मंत्री आजम खान की भैंस खोजने लगा था.अब एक बार फिर उत्तर प्रदेश के शामली से भैंसा चोरी का अजब-गजब मामला सामने आया है. दरअसल, जिले में किसान का भैंसा चोरी हो गया. मामला इतना बिगड़ा कि उसने पुलिस अधीक्षक के सामने डीएन टेस्ट की मांग रख दी.  

Viral Video:'मधुमक्खी डांस' कर रही ये लड़की, देखकर सिर चकरा जाएगा

क्या है पूरा मामला?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, झिंझाना के गांव अहमदगढ़ निवासी किसान चंद्रपाल का भैंसा अगस्त 2020 में चोरी हो गया था. उन्होंने इस बात की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने आश्वसन तो दिया, लेकिन भैंसे के खोज नहीं पाई. इसके बाद किसान ने खुद ही अपना भैंसा खोज लिया. भैंसा सहारनपुर के  गंगोह के गांव बीनपुर में किसान सत्यवीर सिंह के घर पर बंधा था. किसान ने पुलिस को जाकर बताया, लेकिन सत्यवीर ने दावा किया कि भैंसा उसका अपना है. 

किसान ने की डीएन टेस्ट की मांग 
चंद्रपाल जब अपना भैंसा लेने पहुंचा, तो विवाद हो गया. सत्यवीर की ओर से ग्राम प्रधान और ग्रामीण आ पहुंचे. अंत में भैंसा ना मिलने चंद्रपाल निराश हो गया. उसने पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा, जिसमें बताया कि भैंसे की मां (भैंस) उसके घर पर आज भी मौजूद है. इसलिए भैंसा और भैंस का डीएन टेस्ट कराके सच का पता लगाया जाए. बताया जा रहा है समस्या के निस्तारण के लिए पुलिस अधीक्षक ने किसान को बुलाया है. 

WATCH LIVE TV