लड़की को किडनैप कर ले गए दिल्ली, घिनौनी वारदात के बाद मेरठ में छोड़ा, दर्ज हुई FIR

 पीड़िता के परिजनों ने थाना भवन पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR करवाई है. साथ ही कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

लड़की को किडनैप कर ले गए दिल्ली, घिनौनी वारदात के बाद मेरठ में छोड़ा, दर्ज हुई FIR
सांकेतिक तस्वीर.

श्रवण पंडित/शामली: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली में एक लड़की का अपहरण कर गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना थाना भवन क्षेत्र के एक गांव की है. जहां पीड़िता का आरोप है कि गांव के ही तीन लड़कों ने अपहरण किया और दिल्ली ले जाकर दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ करवाई नामजद FIR
जानकारी के मुताबिक पीड़िता घटना के दौरान अपनी बुआ के यहां पर आई हुई थी. पीड़िता ने बताया कि आरोपी उसे मेरठ जनपद के गांव में छोड़कर फरार हो गए थे. जिसके बाद जैसे-तैसे कर वो घर पहुंची. पीड़िता के परिजनों ने थाना भवन पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ नामजद FIR करवाई है. साथ ही कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पीड़िता को मेडकल के लिए भेजा गया, आरोपियों की तलाश शुरू
घटना के संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि थाना भवन क्षेत्र के एक गांव से 4 मार्च को एक लड़की को कुछ लड़के बहला-फुसलाकर साथ ले गए और 7 मार्च को उसे गंभीर हालत में मेरठ के एक गांव में छोड़कर फरार हो गए. परिजनों की तहरीर पर 3 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

LIVE टीवी देखें: