कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल नेताओं की हरीश रावत ने की तारीफ, दिया इस बात का श्रेय

हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने धुर विरोधियों में से एक सतपाल महाराज और विजय बहुगुणा की तारीफ में कसीदे पड़े हैं.  

कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल नेताओं की हरीश रावत ने की तारीफ, दिया इस बात का श्रेय
फाइल फोटो

देहरादून: गैरसैण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने के फैसले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कांग्रेस छोड़ बीजेपी में शामिल हुए दो कद्दावर नेताओं की जमकर तारीफ की है. हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने धुर विरोधियों में से एक सतपाल महाराज और विजय बहुगुणा की तारीफ में कसीदे पढ़ें हैं.

सतपाल महाराज और विजय बहुगुणा की तारीफ
त्रिवेंद्र सरकार में मंत्री सतपाल महाराज और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा को हरीश रावत ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाने का श्रेय दिया है. उन्होंने लिखा कि जिस वक्त विजय बहुगुणा मुख्यमंत्री थे उस समय उन्होंने ही गैरसैंण में विधानसभा भवन के लिए पैसे स्वीकृत किए थे. वहीं सतपाल महाराज भी गैरसैंण को राजधानी बनाए जाने की पैरवी करते रहे हैं.

कुंजवाल और अनुसूया प्रसाद मैखुरी को भी दिया श्रेय
कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और अपने नजदीकी गोविंद सिंह कुंजवाल और पूर्व विधायक अनुसूया प्रसाद मैखुरी की भी गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी बनाए जाने पर तारीफ की है.

आज ग्रीष्मकालीन कल राजधानी घोषित किया जाएगा
हरीश रावत ने विश्वास जताया कि आज एक सरकार ने गैरसैंण को ग्रीष्मकालीन राजधानी घोषित किया है, कल इसे राजधानी घोषित कर दिया जाएगा. विधानसभा भवन बनने के साथ अब किसी की हिम्मत नहीं है कि, गैरसैंण को लेकर ना-नुकर कर सके.

यह भी पढ़ें: संस्कृत भाषा को फिर जीवंत बनाएगी त्रिवेंद्र सरकार, उत्तराखंड में बनेंगे संस्कृत गांव

LIVE टीवी देखें: