Horror Killing: बहन का चल रहा था प्रेम प्रसंग, भाई ने गला रेत उतारा मौत के घाट

चश्मदीदों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वसीम अपनी बहन की लाश के पास ही खड़ा रहा. इस दौरान उसने गांव वालों को धमकाते हुए कहा कि अगर कोई पास आया तो उसकी हत्या कर देगा.  

Horror Killing: बहन का चल रहा था प्रेम प्रसंग, भाई ने गला रेत उतारा मौत के घाट
सांकेतिक तस्वीर.

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मेरठ में हॉरर किलिंग का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक भाई ने अपनी झूठी शान के लिए बहन की गला रेतकर हत्या कर दी. इतना ही नहीं आरोपी लाश के पास काफी देर तक खड़ा रहा, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया.

घटना मेरठ के मेडिकल थाना इलाके के कमालपुर गांव की है. जहां नगमा नाम की युवती अपने परिवार के साथ रहती थी. बताया जा रहा है कि नगमा का गांव के ही एक युवक से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिससे उसका भाई वसीम काफी नाराज रहता था. आये दिन घर में झगड़ा होता था. इसी बात से नाराज आज वसीम ने सुबह करीब 9 बजे अपनी बहन की सरे राह गला रेतकर हत्या कर दी. चश्मदीदों ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद वसीम अपनी बहन की लाश के पास ही खड़ा रहा. इस दौरान उसने गांव वालों को धमकाते हुए कहा कि अगर कोई पास आया तो उसकी हत्या कर देगा.

घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मेडिकल थाने में एफआईआर दर्ज कर ली है. वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.