शादी समारोह में हुआ जमकर बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़, बराती-घराती आपस में भिड़े

बाराती के पिटाई से नाराज होकर दूल्हा स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद तो घराती-बराती भिड़ गए.

शादी समारोह में हुआ जमकर बवाल, दूल्हे ने दुल्हन को जड़ा थप्पड़, बराती-घराती आपस में भिड़े
सांकेतिक तस्वीर

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शादी समारोह के दौरान जमकर बवाल हो हुआ. जयमाला के दौरान वर पक्ष का एक युवक स्टेज पर चढ़ने लगा तो वधु पक्ष के लोगों ने मना कर दिया. इस बात को लेकर बरातियों और घरातियों के बीच मारपीट शुरू हो गई. दूल्हे ने भी दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. मामला इतना बढ़ा गया कि बीच बचाव के लिए पुलिस को दखल देना पड़ा.

स्टेज पर चढ़ने को लेकर हुआ विवाद 
जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के चौकी खुर्द गांव में गुरुवार को पवांरा थाना क्षेत्र के शाहपुर टिकरा गांव से बरात आई थी. वधू पक्ष के लोगों ने बारातियों की खूब आवभगत की. बाराती नाश्ता पानी किए. इसके बाद द्वार पूजा हुआ. द्वार पूजा के बाद जयमाला के लिए वर-वधू स्टेट पर पहुंचे. इसी दौरान बारात में आए एक युवक शराब के नशे में स्टेज पर चढ़ गया. जिसका वधू पक्ष के लोगों ने विरोध किया. जब युवक नहीं माना तो घरातियों ने उसकी पिटाई कर दी.

FUNNY VIDEO: दुल्हन को गोद में उठाना पड़ गया भारी, मंच पर ही जड़ दिया थप्पड़

नाराज दूल्हे ने जड़ दिया दुल्हन को थप्पड़
युवक की पिटाई से नाराज दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन को थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद घराती-बराती भिड़ गए. दोनों पक्षों में लात-घूंसे चलने लगे. लोगों ने 112 नंबर पर पुलिस को इसकी सूचना दी. एसओ राणा प्रताप यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह स्थिति को संभाली. दोनों पक्षों के बुद्धिजीवियों को बुलाकर समझौता कराया. इसके बाद पुलिस की मौजूदगी में विवाह की रस्में पूरी की गईं. इस मामले में किसी पक्ष ने भी इस मामले में कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है.

VIDEO: द्वारपूजा से पहले गजराज को आया गुस्सा, बग्घी से उतर भागे दूल्हे राजा तब बची जान

WATCH LIVE TV