वाह! क्या याराना है: डॉन शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी में 'सारथी' बना माफिया मुख्तार का बेटा अब्बास
Advertisement

वाह! क्या याराना है: डॉन शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी में 'सारथी' बना माफिया मुख्तार का बेटा अब्बास

लोग अब्बास अंसारी और ओसामा की तस्वीर पर कॉमेंट कर रहे हैं कि 'वाह क्या याराना है'. एक माफिया का बेटा दूसरे माफिया डॉन के बेटे की शादी में दूल्हे की गाड़ी का ड्राइविंग सीट संभाल रहा है. इससे लोग मुख्तार और शहाबुद्दीन यारी का अंदाज लगा रहे हैं.

मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा की शादी में उसकी कार ड्राइव करता मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी.

नई दिल्ली: सिवान के पूर्व सांसद और माफिया डॉन मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब का निकाह 11 अक्टूबर को संपन्न हुआ. राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव समेत तमाम दिग्गज राजनीतिज्ञ इस शादी में शामिल हुए. ओसामा की बारात प्रतापपुर स्थित उसके पैतृक गांव से रवाना हुई और सिवान के तेलहट्टा बाजार स्थित सेराजउलुम मदरसा पहुंचीं. इस दौरान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर चर्चित हुई है.

दरअसल, तस्वीर में यूपी के बाहुबली मुख्तार अंसारी का बेटा अब्बास अंसारी दूल्हे ओसामा शहाब की गाड़ी की ड्राइविंग सीट संभालते नजर आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, बारात शाम करीब 6.15 बजे के करीब दिवंगत सांसद मोहम्मद सहाबुद्दीन के पैतृक आवास से रवाना हुई. शादी समारोह में बेहद करीबी लोगों को ही बुलाया गया था. अब्बास अंसारी दूल्हे ओसामा की गाड़ी खुद चलाकर दुल्हन के घर तक ले गया.

fallback

आरजेडी नेता और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने काफिले के साथ प्रतापपुर शादी में शामिल होने पहुंचे थे. उनके साथ सिवान सदर के विधायक अवध बिहारी चौधरी, रघुनाथपुर विधायक हरि शंकर यादव भी थे. साथ ही बड़हरिया विधायक बच्चा पांडेय समेत सैकड़ों की संख्या में राजद कार्यकर्ता और समर्थक भी ओसामा की शादी में शामिल हुए. मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बादतेजस्वी यादव  पहली बार सिवान पहुंचे थे.

ओसामा शहाब के करीबी लोग इस शादी को सादा समारोह बता रहे थे. हालांकि, बारात में करीब 500 से ज्यादा गाड़ियों का काफिला देखने को मिला, सिवान में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया. लोग अब्बास अंसारी और ओसामा की तस्वीर पर कॉमेंट कर रहे हैं कि 'वाह क्या याराना है'. एक माफिया का बेटा दूसरे माफिया डॉन के बेटे की शादी में दूल्हे की गाड़ी का ड्राइविंग सीट संभाल रहा है. इससे लोग मुख्तार और शहाबुद्दीन यारी का अंदाज लगा रहे हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news