Mukhtar Ansari Ambulance Case: इनामिया आनंद यादव गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार
Advertisement

Mukhtar Ansari Ambulance Case: इनामिया आनंद यादव गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

गिरफ्त में आने के बाद पुलिस पूछताछ में खुद आनंद यादव ने अपना जुर्म कबूल किया है. साथ ही उसने इस साजिश में और भी कई लोगों के शामिल होने की बात कबूली है.

Mukhtar Ansari Ambulance Case: इनामिया आनंद यादव गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

बाराबंकी: मुख्तार अंसारी एंबुलेंस मामले में बाराबंकी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस केस में लंबे समय से फरार चल रहे 25 हजार के इनामी आनंद यादव को गिरफ्तार कर लिया है. आनंद यादव पर इसी केस में आरोपी मुजाहिद और शाहिद के साथ मिलकर साजिश रचने का आरोप है. आनंद यादव पर डॉ. अल्का राय पर दबाव डालकर झूठा बयान दिलवाने का भी आरोप है.

भारत में नहीं है निएंडरथल मानव के जीन्स का असर, जर्मन रिसर्च में किया दावा झूठा

अपना जुर्म किया कबूल
गिरफ्त में आने के बाद पुलिस पूछताछ में खुद आनंद यादव ने अपना जुर्म कबूल किया है. साथ ही उसने इस साजिश में और भी कई लोगों के शामिल होने की बात कबूली है. आनंद यादव ने सभी के नाम भी पुलिस को बताए हैं और अब पुलिस इन सभी को अभियुक्त बनाने की तैयारी में है. फिलहाल, आनंद यादव को जेल भेज दिया गया है. 

12 फीट गहरे नाले में डूबे 3 बाइकसवार, एक को बचाया गया, 10 घंटे बाद 2 के शव बरामद

इन दोनों की तलाश में है पुलिस
बता दें, पुलिस अभी भी इनामिया शाहिद और मुजाहिद की भी तलाश में है. मुख्तार के गुर्गे राजनाथ यादव, डॉ. अलका और शेष नाथ राय को पुलिस पहले ही गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है. बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया है कि आनंद यादव को गिरफ्तार किया गया है. उसने इस मामले में और भी कई लोगों के शामिल होने का खुलासा किया है. फरार मुजाहिद और शाहिद के साथ जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news