Supertech केस इन्वेस्टिगेशन के लिए एसआईटी की टीम पहुंची, बारीकी से की जांच
Advertisement

Supertech केस इन्वेस्टिगेशन के लिए एसआईटी की टीम पहुंची, बारीकी से की जांच

RWA प्रेसिडेंट राजेश राणा ने बताया कि एसआईटी की टीम सुबह पहुंची थी और अधिकारियों ने यहां का मुआयना किया. एसआईटी टीम और अथॉरिटी के अधिकारियों ने जमीनी स्तर पर बारीकियों के साथ तमाम पेंचों को समझा...

Supertech केस इन्वेस्टिगेशन के लिए एसआईटी की टीम पहुंची, बारीकी से की जांच

राहुल मिश्रा/गौतमबुद्ध नगर: रियल स्टेट कंपनी सुपरटेक (Supertech) केस में स्पेशल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (SIT) को दो अधिकारी लखनऊ के लिए रवाना हुए हैं. वहीं, कुछ अधिकारी अभी नोएडा में ही मौजूद हैं. SIT के ये अधिकारी लगातार सरकार से संपर्क में हैं और जरूरत के हिसाब से डेटा निकाल कर मुहैया करा रहे हैं. माना जा रहा है कि 2 से 3 दिन में सरकार को रिपोर्ट भेज दी जाएगी.

UP के शिक्षामित्र-अनुदेशकों और रसोइयों के लिए बड़ी खबर, जल्द बढ़ सकती है सैलेरी

ये अधिकारी रहे मौजूद
बता दें, नोएडा अथॉरिटी ने ट्विन टावर के डिमोलिशन के लिए Commercial Real Estate (CBRE) को पत्र भी लिखा था. सुपरटेक के ट्विन टावर का निरीक्षण करने पहुंची एसआईटी टीम और नोएडा प्राधिकरण की सीईओ रितु माहेश्वरी हैं. इस दौरान एसआईटी अध्यक्ष संजीव मित्तल, एडीजी राजीव सब्बरवाल, जीएम प्लानिंग इस्तियाक अहमद भी मौजूद रहे.

मेरठ-दिल्ली एक्सप्रेस-वे: एक्सीडेंट्स पर लगेगी लगाम, सख्ती के लिए तैनात किए जाएंगे मार्शल

टीम ने की बारिकियों की जांच
RWA प्रेसिडेंट राजेश राणा ने बताया कि एसआईटी की टीम सुबह पहुंची थी और अधिकारियों ने यहां का मुआयना किया. एसआईटी टीम और अथॉरिटी के अधिकारियों ने जमीनी स्तर पर बारीकियों के साथ तमाम पेंचों को समझा. इसके बाद एसआईटी की टीम ने दोनों टावर के बीच 9 मीटर की दूरी का भी अवलोकन किया. RWA अध्यक्ष ने बताया कि जांच टीम ने बड़ी बारीकियों के साथ सर्वे किया है. साथ ही, स्थित की वीडियोग्राफी भी की गई है.

WATCH LIVE TV

Trending news