पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार

वीडियो के वायरल होने के बाद चंदसीना गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से की. 

पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा लगाने वाले युवकों के खिलाफ कार्रवाई, 4 आरोपी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक ट्रैक्टर पर सवार कुछ बालिग और कुछ नाबालिग पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो रतनपुरी थाना क्षेत्र के चंदसीना गांव का बताया जा रहा है, जिसे कुछ दिन पूर्व कुछ युवकों ने शूट कर सोशल वीडियो पर वायरल कर दिया था.

इलाके में फैला तनाव
इस वीडियो के वायरल होने के बाद चंदसीना गांव में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई, जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने आला अधिकारियों से की. ग्रामीणों के मुताबिक, बुधवार रात गांव के कुछ युवकों ने ट्रैक्टर पर बैठकर गांव में घूमते हुए 'पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे' लगाए. इतना ही नहीं उन्होंने इसका वीडियो भी बनाया, जिसे बाद में उन्होंने ट्विटर पर अपलोड कर दिया.

जूना अखाड़े ने की कुंभ समाप्ति की घोषणा, स्वामी अवधेशानंद गिरी ने ट्वीट कर कही ये बात

4 आरोपियों की हुई गिरफ्तारी 
इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने पर जिले के आला अधिकारियों ने संज्ञान में लिया. इस मामले 14-15 लोगों पर धारा 505/2 आईपीसी में मुकदमा दर्ज किया है. मामले में 6 युवकों पर कार्रवाई करते हुए 4 युवकों को जेल भेज दिया है, जबकि इनमें से दो युवक नाबालिग हैं. जिसके चलते पुलिस ने उनके परिजनों को नोटिस भेजकर इस बात से अवगत करा दिया है.

गर्मी से बचने के लिए दादी ने निकाला अनोखा जुगाड़, देखें VIDEO

Cute बच्ची ने डांस के दौरान दिए ऐसे एक्सप्रेशन, VIDEO ने मचाई धूम

WATCH LIVE TV

Trending news