पवन सिंह का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, क्या आपने देखा?

पवन सिंह का गाना 'लहंगवा लस-लस करता' धीरे-धीरे 100 मिलियन के करीब पहुंच रहा है. 

पवन सिंह का ये गाना इंटरनेट पर मचा रहा धमाल, क्या आपने देखा?

नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह रंगों के त्योहार होली के मौके पर यूट्यूब पर धमाल मचा रहे हैं. उनका गाना  'लहंगवा लस-लस करता' धीरे-धीरे 100 मिलियन के करीब पहुंच रहा है. अब तक इस गाने को 80 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. इस गाने में उनके साथ एक्ट्रेस नीलम गिरी ने स्क्रीन साझा किया है.   

पवन सिंह ने होली के मौके पर 2021 के अपने पहले होली गीत 'लहंगवा लस-लस करता' के 80 मिलियन व्यूज क्रॉस कर जाने पर अपने सभी फैन्स, भोजपुरिया दर्शकों का दिल से आभार व्यक्त किया है. उन्होंने कहा कि आप सब के प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत शुक्रिया. मेरा यह होली गीत इस साल का पहला सॉन्ग है, जिसे इतना सारा प्यार मिल रहा है. इसका वीडियो शानदार बनाया गया जिसका नतीजा सबके सामने है. 

खेसारी लाल से टक्कर
बता दें कि होली गीतों में पवन सिंह के गाने की टक्कर खेसारी लाल के गाने से है. खेसारी लाल का गाना 'दुई रुपया' को 100 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. अब देखना है कि होली का ये गाना कब तक 100 मिलियन के नंबर को क्रॉस करता है. आपको बता दें कि गाने के लिरिक्स को अरुण बिहारी ने लिखा है, जिसे मधुर संगीत से छोटे बाबा (बसही) ने सजाया है.गीत का निर्देशन रवि पंडित ने किया है. नृत्य निर्देशन राहुल, रितिक ने किया है.

WATCH LIVE TV