लखनऊ: 24 घंटे के भीतर प्रशांत हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी, पूर्व BSP विधायक का बेटा है आरोपी
Advertisement

लखनऊ: 24 घंटे के भीतर प्रशांत हत्याकांड में पहली गिरफ्तारी, पूर्व BSP विधायक का बेटा है आरोपी

पॉश इलाके गोमतीनगर में दिनदहाड़े हुई घटना के संबंध में पकड़ा गया आरोपी अमन बहादुर पूर्व BSP विधायक का बेटा बताया जा रहा है.

पूर्व BSP विधायक का बेटा बताया जा रहा है आरोपी छात्र.

लोमस झा/लखनऊ: राजधानी लखनऊ में गुरूवार को हुए प्रशांत सिंह हत्याकांड में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पॉश इलाके गोमतीनगर में दिनदहाड़े हुई घटना के संबंध में पकड़ा गया आरोपी अमन बहादुर पूर्व BSP विधायक का बेटा बताया जा रहा है. जो BBDU (बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी) का छात्र है.

चाकुओं से गोदकर की थी प्रशांत की हत्या
23 वर्षीय प्रशांत गुरूवार को एक पार्टी में शामिल होने के लिए अपनी बहन के घर अलकनंदा अपार्टमेंट पंहुचा था. इस दौरान अपार्टमेंट के बाहर करीब 6 से ज्यादा बदमाश प्रशांत का इंतजार कर रहे थे. प्रशांत जैसे ही कैब से पहुंचा, तभी बदमाशों ने उस पर चाकुओं से ताबड़तोड़ वार कर किए. इस दौरान प्रशांत ने जान बचाकर भागने की कोशिश भी की लेकिन बदमाशों ने पीछा कर उसे मौत के घाट उतार दिया. बदमाशों ने ड्राइवर शाजिद की भी पिटाई कर दी और मौके से फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई.

छात्रों में कहासुनी हुई थी
जानकारी के मुताबिक प्रशांत वाराणसी का रहने वाला था और यहां के एक नामी इंजीनियरिंग कॉलेज से बीटेक कर रहा था. बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही कोचिंग सेंटर में प्रशांत की कुछ छात्रों से कहासुनी हुई थी. आरोप है उन्हीं छात्रों ने घटना को अंजाम दिया.
फिलहाल पुलिस दूसरे आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

Trending news