राहुल गांधी ने कहा- मुझे पसंद नहीं UP के आम, CM योगी ने ट्वीट कर कहा, 'विभाजनकारी है आपका स्वाद'

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है....

राहुल गांधी ने कहा- मुझे पसंद नहीं UP के आम, CM योगी ने ट्वीट कर कहा, 'विभाजनकारी है आपका स्वाद'

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी का हाल ही में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह कहते हुए दिख रहे हैं कि उन्हें उत्तर प्रदेश के आम पसंद नहीं (I Don't like UP Mangoes). राहुल गांधी के इस बयान पर पर सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने करारा जवाब दिया है. सीएम ने राहुल गांधी के इस वीडियो को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि राहुल गांधी का टेस्ट विभाजनकारी है.

भारत का स्वाद एक ही है: सीएम योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है, 'राहुल गांधी जी, आपका 'टेस्ट' ही विभाजनकारी है. आपके विभाजनकारी संस्कारों से पूरा देश परिचित है. आप पर विघटनकारी कुसंस्कार का प्रभाव इस कदर हावी है कि फल के स्वाद को भी आपने क्षेत्रवाद की आग में झोंक दिया. लेकिन ध्यान रहे कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत का 'स्वाद' एक है.'

स्वतंत्र देव सिंह ने भी दिया जवाब 
राहुल गांधी के इस बयान पर पलटवार करते हुए स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान का आम है. वह कहीं का भी आम खाएं, लेकिन यूपी ने उनको बहुत कुछ दिया है इसलिए उनको यूपी के कण-कण से प्यार करना चाहिए. आम कहीं का भी खाएं, लेकिन यूपी के आम को भी उन्हें पसंद करना चाहिए. वहीं उन्होंने यह भी कहा कि राजनीति बीजेपी का मिशन है, व्यापार नहीं है.

WATCH LIVE TV