मायावती का वोट बैंक अपनी तरफ करेंगे Ramdas Athawle, बनाया यह प्लान

 RPI की तरफ से बयान आया है कि पार्टी 26 सितंबर से प्रदेश भर में बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी. यह यात्रा गाजियाबाद से शुरू होगी और एक महीने तक चलेगी. 26 नवंबर यानी संविधान दिवस के लखनऊ में यह यात्रा पूरी होगी.ze

मायावती का वोट बैंक अपनी तरफ करेंगे Ramdas Athawle, बनाया यह प्लान

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज करने के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) पुरजोर कोशिश कर रही है. हाल ही में, ब्राह्मण सम्मेलन के जरिए पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ब्राह्मणों को साधने में लगी हैं. वहीं दूसरी तरफ, भाजपा की सहयोगी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) बहुजनों को बीजेपी की तरफ करने की कोशिश कर रही है. RPI के प्रमुख रामदास आठवले ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी प्रदेश भर में बहुजन कल्याण यात्रा निकालने वाली है.

सपा से गठबंधन कर सकती है AIMIM, लेकिन इससे पहले ओवैसी की बड़ी शर्त- मुस्लिम हो डिप्टी CM

एक महीने की बहुजन कल्याण यात्रा
बता दें, RPI की तरफ से बयान आया है कि पार्टी 26 सितंबर से प्रदेश भर में बहुजन कल्याण यात्रा निकालेगी. यह यात्रा गाजियाबाद से शुरू होगी और एक महीने तक चलेगी. 26 नवंबर यानी संविधान दिवस के लखनऊ में यह यात्रा पूरी होगी.

सरकार के कार्य के बारे में बताना है
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, केंद्रीय मंत्री आठवले ने कहा है कि यात्रा का मकसद सिर्फ यह है कि उत्तर प्रदेश में अनुसूचित जाती के लोगों को बताया जा सके कि केंद्र और राज्य सरकार उनके लिए कितना काम कर रही है. इसके अलावा, लोगों को यह भी बताना है कि उन पार्टियों से सावधान रहें जो सत्ता में आने के लिए उनके हित की बात तो करती हैं, लेकिन सत्ता में आने के बाद कोई काम नहीं करतीं. 

WATCH LIVE TV