लीजिए आ गया रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

 इस गाने की चर्चा रितेश पांडेय के फैंस के बीच हो रही है. दरअसल, उन्होंने इस गाने को बिल्कुल अलग ही स्टाइल से गाया है. 

लीजिए आ गया रितेश पांडेय का नया भोजपुरी गाना, जानिए क्यों हो रही है चर्चा

नई दिल्ली: भोजपुरी  सुपर स्टार रितेश पांडे (Ritesh Pandey) लगातार नए गाने रिलीज कर रहे हैं. होली के मौके पर उनके कई गाने आ चुके हैं. इस बीच उन्होंने "ए पपीहा" नाम से एक नया गाना रिलीज किया है. इस गाने की चर्चा रितेश पांडेय के फैंस के बीच हो रही है. दरअसल, उन्होंने इस गाने को बिल्कुल अलग ही स्टाइल से गाया है. 

गाने में पिया से ना मिलने का दर्द 
दरअसल, ये गाना भी होली से ही जुड़ा हुआ है. गाने में एक प्रेमिका का अपने प्रेमी से ना मिल पाने के गम को दिखाया गया है. रितेश पांडे के इस दर्द भरे होली गीत को बहुत अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है.

किसने लिखा है गाना
जहां गाने को रितेश पांडेय ने आवाज दी है. वहीं,  लिरिक्स आर आर पंकज ने लिखे हैं जबकि संगीत से संगम सिंह ने सजाया है. गाने के वीडियो की कोरियोग्राफी सुनील रॉक ने किया है. वीडियो को आशीष यादव डायरेक्ट किया है. वहीं, फैंस को गाने में रितेश पांडेय का नीले कुर्ते वाला लुक काफी पसंद आ रहा है. 

ये गाना मचा रहा है धमाल 
एक ओर रितेश पांडेय नया गाना रिलीज कर रहे हैं, तो दूसरी ओर उनका गाना 'घंटी' भी जबरदस्त व्यूज बटोर रहा है. फरवरी महीने में रिलीज हुआ गाने 'घंटी'' को अब तक 9 मिलियन से ज्यादा व्यूज  मिल चुके हैं. इस गाने में उनके साथ नीलम गिरी ने स्क्रीन साझा किया है. क्लिक करके देखिए पूरा वीडियो 

WATCH LIVE TV