UP: प्लास्टिक की पिस्तौल से शख्स को लूटने ATM में घुसा बदमाश, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान
Advertisement

UP: प्लास्टिक की पिस्तौल से शख्स को लूटने ATM में घुसा बदमाश, ऐसे फ्लॉप हुआ प्लान

बताया जा रहा है कि आरोपी नकली पिस्तौल से लूट और छिनैती जैसी कई वारदातों को पहले भी अंजाम दे चुका है.

सांकेतिक तस्वीर.

मो. गुफरान/प्रयागराज: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में एक शख्स हाथ में प्लास्टिक की पिस्तौल लेकर लूटपाट के इरादे से ATM में घुस आया. आरोपी ने यहां एक आदमी पर पिस्तौल अड़ा दी और धमकाते हुए पैसे मांगने लगा. जिसके बाद एटीएम के अंदर लूटेरे को देख युवक के हाथ-पैर फूल गए और उसने चीखना-चिल्लाना शुरू कर दिया. ATM से आवाजें आने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को पकड़ लिया गया. पूरा मामला मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के शिव चरण लाल रोड का है.

लोगों ने आरोपी को किया पुलिस के हवाले
एसपी सिटी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि लूटपाट के इरादे से आए शख्स ने उस वक्त घटना को अंजाम देने की कोशिश कि जब एक व्यक्ति पीएनबी के एटीएम से पैसे निकाल रहा था. आरोपी ने पीछे से नकली पिस्तौल सटाकर उससे पैसे लूटने की कोशिश की. लेकिन युवक की चीख-पुकार सुनकर आसपास के दुकानों में खड़े लोग एटीएम पहुंच गए और विकास द्विवेदी नाम के लुटेरे को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

पहले भी लूटपाट की कर चुका है कोशिश
बताया जा रहा है कि आरोपी नकली पिस्तौल से लूट और छिनैती जैसी कई वारदातों को पहले भी अंजाम दे चुका है. इससे पहले भी मुट्ठीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत इसने इस प्रकार की एक घटना को अंजाम देने की कोशिश की थी. उस दौरान भी वो पकड़ में आया था. लेकिन उस घटना के दौरान आसपास के लोगों ने बीच बचाव कर दिया गया था जिससे एफआईआर नहीं दर्ज हो पाई थी.

लाइव टीवी देखें:

Trending news