सीतापुर जेल में सांसद आजम खान को तंग कर रहे हैं मच्छर, परिवार वालों ने की ये मांग

बहू सिदरा खान और बेटे अदिब आजम ने शुक्रवार को आजम खान के साथ-साथ तंजीन फातिमा और अब्दुल्लाह आजम से मुलाकात की.  

सीतापुर जेल में सांसद आजम खान को तंग कर रहे हैं मच्छर, परिवार वालों ने की ये मांग
फाइल फोटो

राजकुमार दीक्षित/सीतापुर: जेल में बंद समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान को मच्छर काफी परेशान कर रहे हैं. शुक्रवार को सीतापुर जेल पहुंची आजम खान की बहू सिदरा खान ने ये बात मीडिया को बताई. बहू सिदरा खान और बेटे अदिब आजम ने शुक्रवार को आजम खान के साथ-साथ तंजीन फातिमा और अब्दुल्लाह आजम से भी मुलाकात की. मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए आजम खान की बहू सिदरा खान ने बताया कि सास-ससुर की हालत देखकर दुख हुआ. आजम खान को जिस बैरक में रखा गया है वहां मच्छर बहुत हैं. सास तंजीन फातिमा को कमर दर्द की शिकायत है, जिसका पिछले साल ऑपरेशन भी हुआ था.

सिदरा खान ने जेल प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सास और ससुर की तबीयत खराब होने के बावजूद उन्हें दवा नहीं दी रही है. इतना ही नहीं सांसद आजम खान और तंजीन फातिमा को जरूरी सुविधाएं भी उपलब्ध नहीं कराईं जा रही हैं.

उन्होंने कहा कि अल्लाह पर भरोसा है. कोर्ट का फैसला हमारे हक में होगा. जो भी FIR हुई हैं वह झूठी हैं. सिदरा खान ने बताया कि आजम खान को रामपुर से सीतापुर जेल में शिफ्ट किए जाने की कोई जानकारी नहीं दी गई थी. उन्होंने शासन-प्रशासन से मांग की है कि वालिद और वालिदा को समय पर दवा दी जाए, दोनों की काफी उम्र है. इस चीज को ध्यान में रखते हुए उनका ख्याल रखा जाए.