ड्राइवर को लगी नींद, होटल पर चाय पी रहे लोंगो पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत, 5 घायल
Advertisement

ड्राइवर को लगी नींद, होटल पर चाय पी रहे लोंगो पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत, 5 घायल

मरने वालों में एक व्यक्ति हरदोई का रहने वाला है, जबकि दूसरा व्यक्ति शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. तीसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है...

ड्राइवर को लगी नींद, होटल पर चाय पी रहे लोंगो पर चढ़ा दी बस, 3 की मौत, 5 घायल

शाहजहांपुर: दिल्ली से आ रही प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर हाईवे के किनारे एक होटल में घुस गई. हादसे में होटल पर चाय पी रहे तीन लोगों की कुचलकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. घायलों को निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. वहां दो लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. हादसे की वजह ड्राइवर को अचानक नींद आना बताया जा रहा है.

बिना सोचे-समझे न रखें घर में किरायेदार, घर में पड़ा महिला का लहूलुहान शव बता रहा खौफनाक कहानी

होटल पर चढ़कर पेड़ से टकराई बस
घटना थाना तिलहर क्षेत्र के नेशनल हाईवे 24 की है. यहां वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज के बाहर दिल्ली से शाहजहांपुर की तरफ आ रही डग्गामार वाहन अचानक अनियंत्रित होकर चाय के होटल पर चढ़कर एक पेड़ से टकरा गई. इस दौरान चाय पी रहे तीन लोगों की बस से कुचल कर मौत हो गई. जबकि एक ही परिवार के 4 लोगों समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

चुनाव ड्यूटी में जान गंवाने वालों के परिजनों को सरकार ने दी बड़ी राहत, एक शासनादेश ने बदल दी जिंदगी

मृतक मेडिकल कॉलेज में परिजन का इलाज कराने आए थे
मरने वालों में एक व्यक्ति हरदोई का रहने वाला है, जबकि दूसरा व्यक्ति शाहजहांपुर के रोजा थाना क्षेत्र का रहने वाला है. तीसरे मृतक की अभी पहचान नहीं हो पाई है. मरने वाले लोग मेडिकल कॉलेज में अपने परिजनों का इलाज कराने के लिए आए थे और रोड किनारे होटल के बाहर बैठकर चाय पी रहे थे.

लखनऊ, कानपुर समेत UP के इन जिलों में हो सकती है भारी बारिश, जान लें अपने शहर का हाल 

पुलिस कर रही ड्राइवर की तलाश
घटना के बाद बस ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. घायलों को वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घायलों में दो की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ड्राइवर को ढूंढने की कोशिश कर रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news