घोड़ी चढ़ने से पहले मुश्किलों में घिरे ढाई फीट के अजीम, इंसास रायफल के साथ फोटो हो रही वायरल

अजीम मंसूरी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने हुए हैं. लेकिन इस बार वह मुश्किलों में फंस सकते हैं. दरअसल, उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में इंसास रायफल पकड़े नजर आ रहे हैं.

घोड़ी चढ़ने से पहले मुश्किलों में घिरे ढाई फीट के अजीम, इंसास रायफल के साथ फोटो हो रही वायरल

लखनऊ: शादी के लिए दुल्हन ढूंढने वाले ढाई फीट के अजीम मंसूरी पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बने हुए हैं. लेकिन इस बार वह मुश्किलों में फंस सकते हैं. दरअसल, उनकी एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह हाथ में इंसास रायफल पकड़े नजर आ रहे हैं. इस वायरल फोटो की वजह से पुलिस उस पर कानूनी शिकंजा भी कस सकती है. वहीं, इस पूरे मामले पर परिजनों का कहना है कि यह फोटो करीब 8 साल पुरानी है. कस्बे में निकली शोभा यात्रा के दौरान एक पीएसी जवान ने अजीम को रायफल देकर फोटो खिंचाई थी. 

शादी को लेकर सोशल मीडिया पर बने थे सुर्खियां
गौरतलब है कि अजीम अपनी शादी के लिए शामली कोतवाली में गुहार लगाने को लेकर सुर्खियों में आए थे. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. जिसके बाद अभी हाल ही में उनकी शादी का रास्ता भी साफ हो गया था. हापुड़ की रहने वाली उनके जैसी कद काठी की एक युवती के साथ सगाई भी पक्की हो चुकी है. 

हालांकि, अब इंसास रायफल के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस फोटो की वजह से उनको मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है. वहीं, परिजनों का कहना है कि वायरल फोटो साल 2013 का है. जब कस्बे में निकाली गई शोभायात्रा में तैनात पीएसी के जवान उनकी दुकान पर ड्यूटी के दौरान चाय पीने के लिए बैठ गए और अजीम की हाइट को देखकर उन्होंने उनमें से एक जवान ने अपनी इंसास राइफल अजीम मंसूरी का हाथ में देकर मोबाइल से फोटो खींच ली थी. इसके बाद इंसास राइफल उससे लेकर जवान अपनी ड्यूटी पर रवाना हो गए थे.

WATCH LIVE TV