सोनू सूद की दरियादिली, मिर्जापुर-सोनभद्र की बुजुर्ग महिलाओं को ठंड से बचाने का किया वादा
Advertisement

सोनू सूद की दरियादिली, मिर्जापुर-सोनभद्र की बुजुर्ग महिलाओं को ठंड से बचाने का किया वादा

एक्टर सोनू सूद ने यूपी के मिर्जापुर और सोनभद्र (Mirzapur And Sonbhadra) के गांवों में रहने वाली बुजुर्ग महिलाओं की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद ने ट्वीट के जरिए 20 गांवों की  बुजुर्ग महिलाओं को सर्दी से बचाने का वादा किया.

सोनू सूद की दरियादिली, मिर्जापुर-सोनभद्र की बुजुर्ग महिलाओं को ठंड से बचाने का किया वादा

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) को गरीबों का मसीहा कहा जाता है. ऐसा इसलिए कि उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान देश के जरूरतमंदों की मदद करके देश की आम जनता का दिल जीता था. सोनू सूद ने साबित किया कि वो अच्छे एक्टर के साथ अच्छे इंसान भी हैं. इस एक्टर की मदद का सिलसिला अभी भी जारी है.

SSC ने जारी किया रिजल्ट स्टेटस, जानें कब आएगा CGL, दिल्ली पुलिस कांस्टेबल समेत कई भर्ती Exam का परिणाम

बुजुर्ग महिलाओं की मदद के लिए आगे आए सोनू

फिल्म एक्टर सोनू सूद ने यूपी के मिर्जापुर और सोनभद्र (Mirzapur And Sonbhadra) के गांवों में रहने वाली बुजुर्ग महिलाओं की मदद के लिए आगे आए हैं. सोनू सूद इन दोनों जिलों के 20  गांवों की रहने वाली बुजुर्ग महिलाओं को सर्दी से बचाने का इंतजाम कर रहे हैं.

पठारी इलाके हैं मिर्जापुर और सोनभद्र
बता दें कि यूपी के वाराणसी से करीब 80 किलोमीटर दूर मिर्जापुर और सोनभद्र नक्सल प्रभावित इलाके हैं. इन दोनों जिले के ज्यादातर इलाके आदिवासी और पिछड़े हुए हैं. पठारी इलाका होने के कारण यहां पर गर्मियों में बहुत अधिक गर्मी और सर्दियों में बहुत अधिक सर्दी पड़ती है. ये इलाके आज भी विकास की बयार से दूर हैं. ऐसे में सोनू सूद ने यहां पर रह रही गरीब बुजुर्ग महिलाओं की मदद करने की सोची. एक संस्था के द्वारा सोनू सूद को यहां की परेशानी के बारे में पता चला.

होप वेलफेयर ट्रस्ट ने दी जानकारी (Hope welfare Trust)
सोनू सूद को इस बात की जानकारी होप वेलफेयर ट्रस्ट के जरिए मिली. बस फिर क्या था अपनी दरियादिली के लिए मशहूर सोनू सूद ने तुरंत इन इलाकों में रहने वाली बुजुर्ग महिलाओं को ठंड से बचाने का वादा किया. उन्होंने बीस गांवों की महिलाओं को लिए ठंड से बचाने का बंदोबस्त करने का ठान लिया.

सोनू ने ट्वीट (Tweet) के जरिए कही ये बात
सोनू सूद ने एक ट्वीट के जरिए इसकी जानकारी दी. अपने ट्वीट के जरिए उन्होंने कहा कि अब सभी 20 गांव में किसी को ठंड नहीं लगेगी. उनकी सर्दी का सामान जल्द आप तक पहुंच जाएगा.

23 करोड़ के मथुरा छात्रवृत्ति घोटाले में 27 निजी ITI ब्लैक लिस्ट, वसूली जाएगी घोटाले की रकम

पहले भी कर चुके हैं विंध्याचल मंडल के लोगों की मदद

सोनू सूद इससे पहले भी विंध्याचल मंडल के कई लोगों की मदद कर चुके हैं. वो चाहे कहीं के भी हों, अगर सोनू सूद को पता चला कि किसी को कोई जरूरत है तो फौरन उसकी मदद का इंतजाम करते हैं. इसके पहले विंध्याचल मंडल के लिए सोनू सूद कई लोग मदद कर चुके हैं. किसी की पढ़ाई हो या किसी की नौकरी का सवाल, हर मदद के लिए सोनू हमेशा तैयार रहते हैं.

लॉकडाउन में किए नेक काम
देश में लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान जिस तरह से उन्होंने प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया, गरीबों तक आर्थिक मदद पहुंचाई, उसे देख देश की नजरों में सोनू सूद के लिए सम्मान और बढ़ गया. हालांकि इसके बाद भी वो रुके नहीं हैं और लगातार मदद कर रहे हैं.

SSC CGL Exam का नोटिफिकेशन जारी, जानें यहां पर पूरी जानकारी

WATCH LIVE TV

Trending news