मासूम अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद, मुंबई में कराएंगे दिल की बीमारी का इलाज

जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहने वाले बॉलीवुड के दिलदार एक्टर सोनू सूद की दर‍ियाद‍िली से अब हर कोई वाकिफ है. सोनू की इसी दयालुता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है.

मासूम अहमद के लिए मसीहा बने सोनू सूद, मुंबई में कराएंगे दिल की बीमारी का इलाज

झांसी: जरूरतमंदों की मदद के लिए हमेशा आगे रहने वाले बॉलीवुड के दिलदार एक्टर सोनू सूद की दर‍ियाद‍िली से अब हर कोई वाकिफ है. सोनू की इसी दयालुता का उदाहरण एक बार फिर देखने को मिला है. इस बार वह उत्तर प्रदेश के एक मासूम का इलाज कराने के लिए आगे आए हैं.

जन्म से ही है दिल की बीमारी
झांसी जिले के नंदनपुरा इलाके में रहने वाले नसीम के दो साल के बेटे अहमद को जन्मजात दिल की बीमारी है. नसीम की परिवारिक स्थिति इतनी अच्छी नहीं है कि वह अपने जिगर के टुकड़े का इलाज करवा सके. नसीम मजदूरी करता है तब जाकर उसके परिवार के सदस्यों को दो जून की रोटी मिलती है. ऐसे में अहमद का इलाज करवा पाना नसीम के लिए नामुमकिन सा था.  

शेर घर के सामने बनी टंकी में पी रहे थे पानी, तभी शख्स ने खोल दिया दरवाजा, VIDEO में देखे पूरी घटना

सोनू सूद मदद के लिए आए आगे
जब नसीम को कोई रास्ता नहीं नजर आया तो उसने अपने लाल के इलाज के लिए एक संस्था से गुहार लगाई. जिसके बाद नसीम ने पूरी दास्तां संस्था की एक सदस्य सुष्मिता गुप्ता को सुनाई. इसके बाद सुष्मिता गुप्ता ने मासूम की फोटो और डॉक्टर से परामर्श से जुड़े पर्चे कुछ दिन पहले ट्विटर पर ट्वीट करते हुए सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई.

खेसारी के इस लुक के आगे फेल है KGF का रॉकी, पहली बार एक साथ नजर आएगी यह जोड़ी

मुंबई में होगा इलाज
सुष्मिता गुप्ता के ट्वीट को पढ़ने के बाद सोनू सूद ने कहा कि बच्चे के इलाज की व्यवस्था हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अहमद के इलाज के लिए चार से पांच लाख रुपये का खर्च आ रहा था. सोनू सूद के जवाब के बाद अहमद अपने बेटे को लेकर 3 अप्रैल को मुंबई के लिए निकलेगा. सोनू सूद की टीम के मुताबिक अगले दिन यानि चार अप्रैल को मासूम का इलाज शुरू हो जाएगा.

UAE में होने वाले क्रिकेट के इस कुंभ में खेलता नजर आएगा UP का ये लाल, जानें पूरा शेड्यूल

WATCH LIVE TV