महंत परमहंस दास का आरोप, AAP और सपा ने BJP का विरोध करने के लिए ऑफर किए करोड़ों रुपये

गुरुवार को महंत परमहंस दास ने एक पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया है कि सुबह 7.00 बजे 2 व्यक्ति आए और उन्हें करोड़ों ऑफर कर कहा कि ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करें.

महंत परमहंस दास का आरोप, AAP और सपा ने BJP का विरोध करने के लिए ऑफर किए करोड़ों रुपये

अयोध्या: राम मंदिर की जमीन विवाद पर सियायत गहराती जा रही है. एक ओर AAP, SP और Congress लगातार BJP पर हमला कर रही हैं. वहीं, भाजपा के मंत्री भी पलटवार करते हुए मामले में सफाई दे रहे हैं. इसी बीच, तपस्वी छावनी के महंत परमहंस दास ने आम आदमी पार्टी और समाजवादी पार्टी पर एक बड़ा आरोप लगाया है. उनका कहना है कि उन्हें ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करने के लिए दो करोड़ का ऑफर दिया जा रहा है.

Twitter विवाद के बाद CM योगी आए Koo App पर, सबसे पहले किया ये पोस्ट

परमहंस दास ने पत्र में कही यह बात
गुरुवार को महंत परमहंस दास ने एक पत्र जारी किया, जिसमें उन्होंने आरोप लगाते हुए बताया है कि सुबह 7.00 बजे 2 व्यक्ति आए और उन्हें करोड़ों ऑफर कर कहा कि ट्रस्ट और बीजेपी का विरोध करें. उन्होंने पत्र में कहा कि शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती को आम आदमी पार्टी, समाजवादी पार्टी और कांग्रेस ने खरीद लिया है. अब उनके अनुयायी ट्रस्ट और भाजपा के विरोध में लग गए हैं.

मायावती ने किया सपा पर हमला, कहा- पार्टी को नहीं है अपने नेताओं पर भरोसा

सीएम बनाने का भी ऑफर दिया
पत्र में परमहंस दास ने कहा कि जह वह इस चीज के लिए नहीं मानें तो उन्हें आदमी पार्टी और कांग्रेस की जीत पर उत्तर प्रदेश का सीएम बनाए जाने की भी बात कही गई. लेकिन परमहंस दास ने कहा कि वह एक संत हैं और उनके लिए राष्ट्रहित सर्वोपरि है. यह सुनकर वह लोग चले गए. उनका कहना है कि दोनों व्यक्ति आप और कांग्रेस की तरफ से ही आए थे.

WATCH LIVE TV