Twitter विवाद के बाद CM योगी आए Koo App पर, सबसे पहले किया ये पोस्ट
Advertisement

Twitter विवाद के बाद CM योगी आए Koo App पर, सबसे पहले किया ये पोस्ट

सीएम योगी ने 'कू' पर पोस्ट किया, "गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है...

Twitter विवाद के बाद CM योगी आए Koo App पर, सबसे पहले किया ये पोस्ट

लखनऊ: गाजियाबाद में मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई के वीडियो वाले विवाद के बाद सोशल नेटवर्किंग प्लेटफॉर्म ट्विटर सवालों के घेरे में आ गया था. इसके बाद से ट्विटर पर लगातार एक्टिव रहने वाले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भारत द्वारा बनाई गई माइक्रोब्लॉगिंग साइट Koo पर अकाउंट बना लिया है.

महिला कॉन्स्टेबल को अभद्र मैसेज भेजते थे एसएचओ, पुलिस अधीक्षक ने किया निलंबित

मानी जा रही है यह मंशा
कू पर आने के बाद सबसे पहले सीएम योगी ने गाजीपुर की गंगा में मिली 21 दिन की बच्ची गंगा का जिक्र किया. ऐसा माना जा रहा है कि ट्विटर से लोगों का भरोसा उठने लगा था, जिसकी वजह से मुख्यमंत्री कू पर एक्टिव हो गए हैं. ऐसे में उन्होंने अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है कि देश के कानून को न मानने वालों को यूपी सरकार सपोर्ट नहीं करती. इसलिए अगर बात आती है तो सीएम भी ट्विटर छोड़ने से नहीं झिझकेंगे.

गर्लफ्रेंड से मिलने आए दो युवकों को ग्रामीणों ने रात भर बांधकर रखा, सुबह होते ही...

यह था CM योगी का पहला संदेश
सीएम योगी ने 'कू' पर पोस्ट किया, "गाजीपुर में मां गंगा की लहरों पर तैरते संदूक में रखी नवजात बालिका गंगा की जीवन रक्षा करने वाले नाविक ने मानवता का अनुपम उदाहरण प्रस्तुत किया है. नाविक को आभार स्वरूप सभी पात्र सरकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जाएगा."

मुरादाबाद मंडल की पहल, अब डाकिये घर आकर बनाएंगे आपके बच्चे का आधार कार्ड

ट्विटर को अब नहीं मिलेगा कानूनी संरक्षण
बता दें, ट्विटर पर आरोप है कि उसने देश में फेक न्यूज फैलाए जाने को सपोर्ट किया है. गाजियाबाद में हुए मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई को जबरजस्ती सांप्रदायिक रूप देने वालों को ट्विटर ने रोका नहीं. साथ ही,  देश के नए आईटी कानून को न मानने की वजह से भारत सरकार ने ट्विटर को दिए गए कानूनी संरक्षण को खत्म कर दिया है और इसी के साथ, उत्तर प्रदेश में ट्विटर इंडिया और उसके अधिकारियों पर पहला केस दर्ज हुआ है. 

WATCH LIVE TV

Trending news