युवक ने थाने को बनाया मेट्रीमोनियल साइट: थानेदार से बोला- ऐसी लड़की से शादी करा दो मेरी

शामली कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं के रहने वाले अजीम मंसूरी 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर हैं. उसने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर जिलाधिकारी को भी प्रार्थना पत्र दे चुके हैं. 

युवक ने थाने को बनाया मेट्रीमोनियल साइट: थानेदार से बोला- ऐसी लड़की से शादी करा दो मेरी

शामली: यूपी के शामली में रहने वाला एक युवक अजीम मंसूरी अपनी शादी के लिए परेशान है. वह इतना परेशान है कि कैराना कोतवाली पहुंच कर उसने पुलिस से शादी करवाने की गुहार लगाई है. उसका कहना है कि लड़की कैसी भी चल जाएगी, बस पढ़ी-लिखी होनी चाहिए. लेकिन ऐसी क्या समस्या है कि एक 26 साल के नौजवान को लड़की नहीं मिल रही?

दरअसल, दिक्कत कोई नहीं है. बस उसकी हाइट 3 फुट 2 इंच है, जो अजीम मंसूरी शादी में बाधा बन रही है. फिलहाल पुलिस ने उसकी मदद करने का निर्णय ले लिया है और अजीम की शादी कराने का भी वादा किया है. 

ये भी पढ़ें: केवल 5 लौंग से हो सकते हैं कई फायदे, पुरुषों के लिए तो कमाल की चीज है, जानें कैसे

सीएम योगी को भी भेजा था प्रार्थना पत्र
शामली कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं के रहने वाले अजीम मंसूरी 6 भाई-बहनों में तीसरे नंबर पर है. उसने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर जिलाधिकारी को भी प्रार्थना दे रखा है. अब पुलिसवालों का कहना है कि अगर उन्हें कोई लड़की मिलती है, तो वह शादी करा देंगे. अजीम ने कहा है कि उसकी ख्वाहिश है कि रमजान से पहले उसकी शादी हो जाए. 

ये भी पढ़ें: UPHESC Recruitment: असिस्टेंट प्रोफेसर भर्ती के कैंडिडेट्स को आयोग की तरफ से बड़ी राहत, जानें पूरी डिटेल

अजीम को अखिलेश यादव से हैं उम्मीदें
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अजीम ने बताया कि अगर पुलिस उसकी शादी करा देती है, तो वह अपनी पत्नी को हनीमून के लिए गोवा, शिमला या मसूरी लेकर जाएगा. मंसूरी ने यह भी बताया कि सीएम योगी को उसने शादी के लिए पत्र तो भेजा था, लेकिन सरकार की तरफ से कोई रिप्लाई नहीं आया है. अजीम की उम्मीदें अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से हैं. अजीम मंसूरी का कहना है कि अखिलेश यादव ही उसकी दुआ कबूल करेंगे और उसका ब्याह कराएंगे.

WATCH LIVE TV