UPSSSC PET 2021: पीईटी आवेदन के लिए आखिरी मौका, चूक गए तो नहीं ले पाएंगे आयोग की भर्तियों में हिस्सा

समूह 'ग' भर्तियों के लिए भविष्य में आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षाओं में शामिल होने के लिए पीईटी (PET) में शामिल होना अनिवार्य है. पीईटी के अंकों के आधार पर ही मुख्य परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों की शार्टलिस्टिंग की जाएगी. 

UPSSSC PET 2021: पीईटी आवेदन के लिए आखिरी मौका, चूक गए तो नहीं ले पाएंगे आयोग की भर्तियों में हिस्सा
सोशल मीडिया

UPSSSC PET 2021: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा निकाले गए प्रारंभिक अहर्ता परीक्षा (पेट)-2021 के लिए ऑनलाइन आवेदन (Online Apply) करने की मंगलवार 21 जून 2021 यानी आज आखिरी तारीख है. आवेदन संबंधी कार्रवाई 21 जून तक पूरा कर लेने की सलाह दी गई है. अब तक 15 लाख से अधिक अभ्यर्थियों (Candidates) ने आवेदन किया है. 

बालिग युगल को राहत, हाईकोर्ट ने कहा- 'हम लिव-इन रिलेशन के खिलाफ नहीं'

आवेदन पत्रों में 28 जून तक होगा संशोधन 
आयोग की वेबसाइट upsssc.gov.in पर परीक्षा के लिए रजिस्ट्रेशन तथा ऑनलाइन शुल्क जमा कर आवेदक अपना आवेदन जमा करवा सकते हैं. गौरतलब है कि आनलाइन आवेदन 25 मई से शुरू हुए थे. सबमिट किये गए आवेदन पत्रों में अभ्यर्थी 28 जून तक संशोधन कर सकते हैं.

UP BEd JEE 2021: इस तारीख को होगी संयुक्त BED प्रवेश परीक्षा, संशोधित तारीख घोषित, यहां देखें पूरी डिटेल

रविवार शाम तक 24.38 लाख रजिस्ट्रेशन
इस परीक्षा में शामिल होने के लिए रविवार शाम तक 24.38 लाख लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया है. इनमें से 15 लाख 27 हजार ने अपना आवेदन सबमिट कर दिया है. शनिवार को 1,82,797 तो रविवार को 1,34,022 अभ्यर्थियों ने आनलाइन आवेदन पूरे भरकर जमा किए. आखिरी समय में ऑनलाइन आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों की भारी संख्या के कारण आयोग की वेबसाइट न खुलने की शिकायतें भी मिल रही हैं. आयोग एनआइसी (NIC) के जरिये इस समस्या का समाधान करा रहा है.

UPSSSC ने जारी किया कृषि प्राविधिक भर्ती परीक्षा 2018 का फाइनल रिजल्ट, 2036 अभ्यर्थी चयनित

पीईटी में शामिल होना अनिवार्य 
समूह 'ग' भर्तियों के लिए भविष्य में आयोजित की जाने वाली मुख्य परीक्षाओं में शामिल होने के लिए पीईटी (PET) में शामिल होना अनिवार्य है. पीईटी के अंकों के आधार पर ही मुख्य परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों की शार्टलिस्टिंग की जाएगी. अधीनस्थ सेवा चयन आयोग आवेदन की अंतिम तिथि (Last Date) नहीं बढ़ाएगा.

खुशखबरी: यूपी में 60 लाख बिजली उपभोक्ताओं को जमा सिक्योरिटी पर मिलेगा ब्याज

WATCH LIVE TV