Viral Video: घी की जगह रोटी पर थूक लगा रहा था नौशाद, अब जेल में पीसेगा चक्की!
Advertisement

Viral Video: घी की जगह रोटी पर थूक लगा रहा था नौशाद, अब जेल में पीसेगा चक्की!

 सचिन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03  के तहत मुकदमा दर्ज किया.

नौशाद ( क्रेडिट- ट्विटर)

मेरठ: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut)  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वायरल वीडियो (Viral Video) में एक शख्स तंदूरी रोटी बनाता दिख रहा है. इस दौरान वह हर रोटी को सेंकने से पहले थूक लगा रहा है. वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने संज्ञान लिया है और युवक की पहचान करके उसे गिरफ्तार कर लिया है. 

हिंदू जागरण मंच के अध्यक्ष ने दर्ज कराई शिकायत
वायरल वीडियो को लेकर पहले हिंदू जागरण मंच (Hindu Jagran Manch) के अध्यक्ष सचिन सिरोही ने सक्रियता दिखाई. उन्होंने पुलिस स्टेशन पर शिकायत दर्ज कराई कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में नौशाद उर्फ सुहेल नाम का व्यक्ति शादी में रोटी बनाते समय थूक लगाता दिख रहा है.  शिकायत में इस बात का भी जिक्र किया गया कि थूक लगाने की वजह से खाना खाने वालों को कोरोना वायरस से संक्रमण हो सकता है. सचिन की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आईपीसी (IPC) की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03  के तहत मुकदमा दर्ज किया.

पुलिस ने किया गिरफ्तार, आरोपी ने कबूली थूक लगाने की बात
शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने वायरल वीडियो में दिख रहे शख्स नौशाद की पहचान की. पहचान के बाद शनिवार को उसे गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के दौरान नौशाद ने इस बात की पुष्टि की और बताया कि रोटी बनाते वक्त उसने थूक लगाया था. 

WATCH LIVE TV

Trending news