close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

दहेज में नहीं लाई कार तो शादी के 6 महीने बाद बेगम को बताया बदसूरत, दिया 3 तलाक

Baghpat: इस मारपीट में पीड़िता का एक हाथ टूट गया साथ ही उसे गंभीर चोटें भी आई हैं. घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

दहेज में नहीं लाई कार तो शादी के 6 महीने बाद बेगम को बताया बदसूरत, दिया 3 तलाक
पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बागपत: बागपत (Baghpat) जिले में दहेज (Dowry) की मांग पूरी नहीं होने पर तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है, जहां दहेज में कार नहीं मिलने पर दहेजलोभी पति ने अपनी पत्नी को बदसूरत बताकर पहले तो तीन तलाक कह दिया और फिर उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया है. 

इस मारपीट में पीड़िता का एक हाथ टूट गया साथ ही उसे गंभीर चोटें भी आई हैं. घटना के बाद पीड़िता अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. पुलिस ने महिला की शिकायत पर केस दर्ज कर, मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है.

मामला सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र के सिंघावली अहीर गांव का है, जहां की रहने वाली एक युवती का निकाह गाजियाबाद जिले के लोनी में रहने वाले युवक के साथ जाहिद के साथ 31 मार्च को हुआ था. पीड़िता का कहना है कि उसके परिजनों ने हैसियत के मुताबिक, मोटरसाइकिल व अन्य सभी सामान भी दिया था. लेकिन शादी के बाद से ही दहेज लोभी ससुराल वाले दहेज में कार नहीं लाने की बात को लेकर आए दिन प्रताड़ित करने लगे थे और जब भी वह इसका विरोध करती, तो उसके साथ मारपीट की जाती थी. 

लाइव टीवी देखें

आरोप है कि घटना के दिन भी दहेज में कार की बात शुरू कर आरोपी पति ने उसे बदसूरत बताकर तीन तलाक दे दिया और उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया. वहीं, मामले पर पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत के बाद केस दर्ज कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है, जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद सख्त से सख्त कार्रवाई है.